RSS के बहाने BJP पर निशाना साधकर प्रियंका गांधी ने खड़ा कर दिया सरदार पटेल के नाम पर नया विवाद, जानिए ऐसा क्या कहा प्रियंका ने 

एक और जहाँ पूरा देश भारत के लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती बड़े ही हर्ष से मना रहा हैं तो वही दूसरी और इस पर राजनीति शुरू हो गई हैं। पीएम मोदी में आज सरदार पटेल को गुजरात के केवड़िया स्थित स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पहुँचकर श्रद्धांजलि दी तो इधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सरदार पटेल के नाम पर राजनीतिक शुरू कर दी। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा पटेल को अपनाने की कोशिश कर रही हैं, पटेल जैसे महापुरुष को शत्रुओं को भी नमन करना पड़ता हैं।

प्रियंका ने RSS के बहाने साधा भाजपा पर निशाना 

आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जवाहरलाल नेहरू और सरदार वल्लभभाई पटेल का एक फोटो ट्वीट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि “सरदार पटेल कांग्रेस के निष्ठावान नेता थे जो कांग्रेस की विचारधारा के प्रति समर्पित थे। वह जवाहरलाल नेहरू के करीबी साथी थे और RSS के सख्त ख़िलाफ थे। आज भाजपा द्वारा उन्हें अपनाने की कोशिशें करते हुए और उन्हें श्रद्धांजलि देते देख के बहुत ख़ुशी  होती हैं, क्योकि भाजपा के इस ऐक्शन से दो चीजें स्पष्ठ होती हैं। पहली उनका अपना कोई स्वतंत्रता सेनानी महापुरुष नही हैं। तकरीबन सभी कांग्रेस से जुड़े थे और दूसरा सरदार पटेल जैसे महापुरूष को एक न एक दिन उनके शत्रुओं को भी नमन करना पड़ता हैं।”

Leave a Comment