किसी को 70 तो किसी को 60 साल में हुआ प्यार, इन 7 एक्टर्स ने बड़ी उम्र में रचाई शादी

7 bollywood stars did marriage at very late age

कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्हें बड़ी उम्र में प्यार हुआ। प्यार हुआ तो उन्होंने शादी रचा ली। इस फेहरिस्त में सनी देओल ( Sunny Deol) के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) से महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) तक का नाम शामिल है। किसी ने कहा है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती।

ये कभी भी किसी के भी साथ हो सकता है। कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने इसे सही भी साबित किया है। कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्हें बड़ी उम्र में प्यार हुआ। प्यार हुआ तो उन्होंने शादी रचा ली। इस फेहरिस्त में सनी देओल ( Sunny Deol) के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) से महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) तक का नाम शामिल है। अभिनेता कबीर बेदी 70 साल की उम्र में अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज के साथ शादी रचाकर खुश हैं। इसके साथ ही उनका यह भी कहना है कि यह उनकी आखिरी शादी है। कबीर ने अपने 70वें जन्मदिन पर 16 जनवरी को 42 वर्षीया परवीन से शादी करने की घोषणा कर सबको चौंका दिया था।

कबीर बेदी ने तीन शादियां की हैं। उन्होंने 70 साल की उम्र में 15 जनवरी 2016 को परवीन दुसांज से तीसरी शादी रचाई। (यह भी पढ़ें – इन बड़े नेताओं के बेटे-बेटी का हो चुका है तलाक, किसी ने दोबारा की शादी तो कई अब भी है सिंगल)

एक्ट्रेस सुहासिनी मुले ने 16 जनवरी 2011 को अतुल गुर्तु से ब्याह किया। तब सुहासिनी की उम्र 60 साल थी।

नीना गुप्ता ने 54 की उम्र में विवेक मेहरा से शादी रचाई थी।

विक्रम भट्ट ने साल 2020 में श्वेतांबरी सोनी संग दूसरी शादी रचाई है। दूसरी शादी के दौरान विक्रम भट्ट की उम्र 52 साल थी। (यह भी पढ़ें – विक्रम भट्ट ने तलाक के 23 साल बाद फिर से बसाया घर, जानिए कौन हैं उनकी पत्नी)

कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके और बॉलीवुड गानों में अपनी आवाज देने वाले मनोज तिवारी 49 साल की उम्र में दूसरी शादी की थी। उनकी दूसरी पत्नी का नाम सुरभि तिवारी है। अभिनेत्री नीना गुप्ता 46 साल की उम्र में नई दिल्ली में रहने वाले सीए विवेक मेहरा से शादी की। ये शादी में अमेरिका में हुई। नीना और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्डस के संबंध थे, हालांकि दोनों ने कभी शादी की। विवियन रिचर्डस से नीना को एक बेटी भी है जिसकी नाम मसाबा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *