बिना परमिशन मेरे प्राइवेट पार्ट्स सीन को कर दिया लाइव, राज कुंद्रा की एक्ट्रेस ने खोली पोल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत है कि इन दिनों फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुन्द्रा की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति पर एडल्ट वीडियो शूट करने के आरोप लगे है, इन्ही आरोपों के चलते मौजूदा समय में वह जेल की हवा खा रहे है, इसके साथ ही उनकी मुश्किलें कम होने के बजाए एक के बाद एक बढ़ते ही जा रही है। राज के जेल में जाते ही कई एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप भी लगाए है। अब इस मामले में एक अन्य एक्ट्रेस ने उन पर एक और गंभीर आरोप लगा दिया है।

आपको बता दें कि एक दूसरी एक्ट्रेस ने अपने एक साक्षात्कार में बताया कि “ राज कुन्द्रा ने मुझसे वादा किया था कि वह इस वीडियो में प्राइवेट पार्ट्स नहीं दिखाएंगे लेकिन ऐसा नहीं किया गया। इस मामले में ख़बरों की माने तो पीड़ित लड़की ने राज के खिलाफ मलवाणी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस मामले में पीड़िता ने कहा कि, “ जब उन्होंने ऐप पर वीडियो देखीं तो वह पूरी तरह से हैरान रह गई. अपने वादे के मुताबिक उन्होंने वीडियो को सही तरीके से एडिट नहीं किया था. उस वीडियो को बिना कट्स के अपलोड किया गया था. पीड़िता ने यह भी बताया कि, वेब शो की शूटिंग से पहले उनसे एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया था। उसमे इंटीमेट सीन और एडल्ट सीन्स के बारे में लिखा गया था। साथ उस शूट के लिए कुछ हजार रूपये भी दिए गए थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पहले भी कई मॉडल्स ने राज कुंद्रा पर जबरन एडल्ट फिल्म शूट करने को लेकर मजबूर करने के संगीन आरोप लगाए थे, राज पर एडल्ट एक्ट्रेस पूनम पांडे से लेकर मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर जो एक भारतीय-अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल कौर ब्यूटी के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं, ने भी कई गभीर आरोप लगाए है, मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी, एक और मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाये है, शर्लिन चोपड़ा ने तो पूनम से भी कई गुना बड़े-बड़े आरोप कुंद्रा पर लगा दिए थे। राज कुन्द्रा की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी काफी ट्रोल किया जाने लगा है। शिल्पा शेट्टी को अपने पति की करतूत की वजह से काफी नुकसान भी हो रहा है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *