AIMIM प्रमुख ओवैसी बोले – कांग्रेस के कमजोर होने की वजह से ही सफल हुई है भाजपा 

अपने विवादित बयानें से सुर्खोयों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीक नजदीक है। ऐसे में हर पार्टी का नेता पुरी तरह चुनावी प्रचार में जुटा है। अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए महाराष्ट्र चुनाव में प्रचार कर रहें ओवैसी भाजपा-शिवसेना के साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साध रहे है। आज ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस के कमजोर होन की वजह से भाजपा सफल हुई है।

भाजपा को बताया ड्रामा कंपनी 

महाराष्ट्र में 21 अक्टुबर को विधानसभाा चुनाव हेतु मतदान होना है। ऐसे में हर पार्टी का नेता पुरी तरह प्रचार-प्रसार में जुट है। महाराष्ट्र के बुलडाना में अपने प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे एआईएमआईएम नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस दोना पर तंज कसा है। सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी को ड्रामा कंपनी बताते हुए कहा की कांग्रेस के कमजोर होने की वजह से ही भाजपा सफल हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उस समय कहा थी जब मोदी सरकार ने इंदिरा गांधि के बनाए हुए आतंकवाद निरोधक कानून को और सख्त कर दिया। ओवैसी ने कहा कि आतंकवाद के नाम पर अब एक लिस्ट निकाली जाएगी, किसी का नाम उस लिस्ट पर लिखा होगा और उसे आतंकवादी घोषित कर दिया जाएगा। आंतकवादी घोषित होने वाले व्यक्ती का जीवन बर्बाद हो जाएगा। इस तरह के कानून का कांग्रेस पार्टी ने समर्थन किया है।

आपको बता दे कि महाराष्ट्र चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी भाजपा से ज्यादा कांग्रेस के विरूद्ध तीखी बयानबाजी करते हुए नजर आ रहें है।

Leave a Comment