PM मोदी द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने के साथ शुरू हुई पाकिस्तान द्वारा जारी युद्ध और आतंकवादी कृत्यों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई – अमित शाह 

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार अभियान काफी तेजी से चल रहा हैं। पीएम मोदी, अमित शाह सहित भाजपा के सभी दिग्गज नेता हरियाणा फतेह करने में लगे हुए हैं। भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को चुनावी मुद्दा बनाकर उपयोग करते हुए देखा जा रहा हैं। कल इस मुद्दे पर महाराष्ट्र चुनाव प्रचार में पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा था तो आज अमित शाह भी इसपर खुलकर बोले हैं। हरियाणा के मानसेर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि धारा 370 हटाने के साथ ही कश्मीर में शांति के लिए निर्णायक लड़ाई शुरू हो गई हैं।

 

आतंकवाद को बर्दाश्त नही करने की नीति पर अडिग है हमारी सरकार 

विधानसभा चुनावो में भाजपा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को एक बड़ा मुद्दा बनाकर प्रचार में जुटी हैं। आज मानसेर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने पाकिस्तान की और इशारा करते हुए कहा कि “मेरा मानना हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा धारा 370 के अधिकतर प्रावधान हटाने के साथ अपने पड़ोसी द्वारा कई वर्षों से परोक्ष रूप से जारी युद्ध और आतंकवादी कृत्यों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई शुरू की हैं।” अमित शाह ने यह भी कहा कि “आतंकवाद सभ्य समाज के लिए अभिशाप तथा विकास में बाधा हैं। इसलिए हमारी सरकार आतंकवाद को बिल्कुल बर्दाश्त नही करने की नीति पर अडिग हैं।”

Leave a Comment