BJP महिला उम्मीदवार के चेहरे पर फेंका गया केमिकल वाला रंग, फिर जो हुआ

कोलकाता : भाजपा उम्मीदवार को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह घटना चुंचूड़ा के रवीन्द्र नगर कालीतला इलाके में बसंत उत्सव के दौरान हुई.
पश्चिम बंगाल में हुगली संसदीय सीट से भाजपा सांसद और चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी के चेहरे पर केमिकल वाला रंग फेंका गया है. रंग की कुछ बूंद उनके एक आंख में चली गईं, जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. फिर उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह घटना चुंचूड़ा के रवीन्द्र नगर कालीतला इलाके में बसंत उत्सव के दौरान हुई. भाजपा की ओर से एक प्रेस बयान में आरोप लगाया गया कि कोदालिया-2 ग्राम पंचायत के प्रधान विद्युत विश्वास के नेतृत्व में अज्ञात व्यक्तियों ने केमिकल वाला रंग उन पर फेंका.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से लिखा है, ‘मेरे उपर नुकसान पहुंचाने वाले केमिकल मिला रंग फेंका गया. मुझ पर किसने फेंका है, यह देखने के लिए मैं ऊपर देखी तो मेरे पास 3-4 लोग टीएमसी का बैज पहने हुए खड़े थे, जिन्होंने ऐसा किया.’

बता दें, पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान शनिवार को करवाया गया. चुनाव आयोग ने शनिवार को बताया कि पश्चिम बंगाल में 79.79 और असम में 72.14 मतदान हुआ है. पश्चिम बंगाल में 30 सीटों पर जबकि असम में 47 सीटों पर मतदान हुआ जिसके लिए कुल 21,825 मतदान केन्द्र बनाए गए थे.

rahul gandhi
चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में 10,288 ईवीएम (बैटल यूनिट और कंट्रोल यूनिट) और इतनी ही संख्या में वीवीपैट मशीनों का उपयोग हुआ. वहीं असम में 11,537 ईवीएम और 37 वीवीपैट मशीनों का इस्तेमाल हुआ. एक ईवीएम में वीवीपैट पर एक कंट्रोल यूनिट और कम से कम एक बैटल यूनिट (जिसपर पार्टी के चुनाव चिन्ह का बटन होता है) लगता है

बीजेपी ने टीएमसी पर बोला हमला

इस घटना के बाद बंगाल बीजेपी ने भी टीएमसी पर हमला बोलते हुए लॉकेट चटर्जी का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया. बीजेपी का आरोप है तृणमूल कांग्रेस के ग्राम पंचायत प्रधान विद्युत विस्वास के लोगों ने इस वारदात का अंजाम दिया है. वहीं विद्युत विस्वास ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि इस घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं है. विस्वास ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह हमला किसने किया है.

Leave a Comment