बिहार के विधानसभा चुनाव में AIMIM पार्टी लड़ेगी सभी सीटों पर चुनाव, बिहार में अपने पैर पसारने की तैयारी में असदुद्दीन ओवैसी

बिहार में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहें है वैसे-वैसे वहा राजनीतिक पार्टियां अपना दांव आजमाने में जुटने लगी है। आने वाले महीनों में बिहार में विधानसभा चुनाव है और इसको लेकर भाजपा, कांग्रेस सहीत हर पार्टी अपनी सरकार बनाने हेतु जोड़-तोड़ में जुटने लगी है। अब बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल  बिहार में अपने पांव जमाने की तैयारी में लग गई है। बिहार की सभी 243 सीटों पर एआईएमआईएम (AIMIM) विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यह बात खुद पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल इमान ने कही है।

 

सभी सीटों पर लड़ेगे चुनाव –

AIMIM पार्टी के बिहार अध्यक्ष इमान ने कहा की उनकी पार्टी सक्रिय है। बिते विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने छह सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे लेनिक हार गए। अब पार्टी बिहार के अन्य क्षेत्रों में भी अपने प्रभाव का विस्तार करेगी और बिहार की सभी विधानसभा सीटो पर चुनाव लड़ेगी और इसके लिए समान विचार वाले दलो के साथ गठबंधन कर चुनाव भी लड़ सकते है।  पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल इमान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा की नीतीश उस भाजपा के साथ सरकार चल रहें है, जिसके लिखाफ उन्होने 2015 का विधानसभा चुनाव लड़ा था। नीतीश ने ना सिर्फ नेताओं को बल्की जनता को भी धोखा दिया है।

Leave a Comment