बिहार के मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गाड़ी पर फेंकी स्याही, दिखाए काले झंडे, सुरक्षा व्यवस्था में हुई बड़ी चूक 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई हैं। मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में पहुँचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गाड़ी पर स्याही फेंकी गई और उन्हें काले झंडे दिखाए गए। दरअसल जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव की पार्टी से गठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ गठबंधन वाली सरकार बनाई हैं तब से वहा कई विपक्षी पार्टियां लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रही हैं। आज जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई योजनाओं का उद्घाटन करने मुजफ्फरपुर पहुँचे तो उनकी कार पर गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंकी और काले झंडे दिखाए गए।

पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

बिहार में अगले वर्ष विधानसभा का चुनाव होना हैं और इसी को लेकर बिहार में राजनितिक उठापटक भी जारी हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मुजफ्फरपुर में एसकेएमसीएच में पीएसीयू सहित अनेक योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुँचे तो गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नीतीश की गाड़ी पर स्याही फेंकी तथा काले झंडे दिखाते हुए जमकर नीतीश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी भी की गई। पुलिस ने मामले में गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और पार्टी के जिला छात्र प्रमुख अंकित कुमार को हिरासत में लिया हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा व्यवस्था में इतनी बड़ी चूक कैसे हुई इसकी भी जाँच की जा रही हैं।

Leave a Comment