Home Political Samachar डेंगू से प्रभावित मरीजों का हाल जानने पहुँचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री पर...

डेंगू से प्रभावित मरीजों का हाल जानने पहुँचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री पर युवक ने फेंकी स्याही, यह हैं पूरा मामला

बिहार में डेंगू का कहर चल रहा हैं। बिहार की राजधानी पटना सहित कई शहरों में डेंगू का कहर जारी हैं। पटना में डेंगू प्रभावितों की संख्या 1300 से अधिक हो गई हैं। इसी बीमारी से प्रभावित एक सात साल की बच्ची की मौत भी हो गई हैं। इसी के चलते केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे आज पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में डेंगू प्रभावितों को मिलने पहुँचे थे। जहा केंद्रीय मंत्री का विरोध हुआ हैं। चौबे पर एक युवक ने स्याही फेंकी और वह फरार हो गया। जिस वक्त यह वाकया हुआ उस वक्त चौबे मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

घटना के पीछे अपराध जगत में सक्रिय रहने वाले लोग 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे बिहार की राजधानी पटना पहुँचे थे। इस दौरान डेंगू प्रभावितों से मुलाकात तथा अस्पतालों का दौरा किया। इसी दौरान जब वे मीडिया से बात कर रहे थे तब एक नीले रंग की शर्ट पहने लड़के ने उनपर स्याही फेंकी और वहा से फरार हो गया। इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्रीय मंत्री चौबे ने कहा कि “यह स्याही ना सिर्फ मेरे ऊपर बल्कि पत्रकारों के ऊपर भी फेंकी गई हैं और इस घटना के पीछे वही लोग हैं जो पहले अपराध जगत में सक्रिय थे।”

आपको बता दे की बिहार में भाजपा एवं नीतीश सरकार के नेताओ पर स्याही फेंकना एवं काले झंण्डे दिखाकर विरोध करने के मामले पहले भी कई बार हो चुके जो आज भी जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments