Home Political Samachar हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस Tik Tok स्टार को BJP ने बनाया...

हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस Tik Tok स्टार को BJP ने बनाया है अपना उम्मीदवार, क्या यह पूर्व CM के बेटे को हरा पाएगी, आपके लिए बेहद जरुरी है इस टिक टाॅक वाली नेता के बारे में सब कुछ जानना

सोशल मीडिया के माध्यम से कई लोग रातों रात स्टार बन जाते हैै। हमारे देश में जब से इंटरनेट सस्ता हुआ तब से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोग “आम” से “खास” बन जाते है। विगत कई महीनो से भारत में टिक टाॅक ऐप सोशल मिडीया पर काफी लोकप्रीय है और इसी ऐप पर वीडियों बनाकर रातों रात कई यूजर्स बड़े सेलिब्रेटी बन गए है। इसी तरह टीक टाॅक पर वीडियों बनाकर फेमस हुई एक महिला को भाजपा ने विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है। हरियाणा की यह भाजपा नेता टीक टाॅक पर काफी फेसम है और लाखों की संख्या में इनके फाॅलोवर्स है। लेकिन जैसे ही इन्हें भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है वैसे ही इनके फाॅलोवर्स तेजी से बढ़ने लगे है। पुरे हरियाणा विधानभा चुनाव में इन दिनों Tik Tok वाली उम्मीदवार सोनाली फोगाट काफी सुर्खियां बटोंर रही है। मानो एक तरह से पूरा हरियाणा विधानसभा चुनाव में मीडिया की निगाहे इन पर ही टीकी हुई है।

भाजपा नेता की पत्नी है Tik Tok सेलिब्रेटी, पूर्व CM के बेटे से है मुकाबला 

वीडियो बनाकर टिक टाॅक पर अपलोड करने वाली सोनाली फोगाट को भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से टिकट दिया है। इनका मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई के साथ हो रहा है और कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेट है और पूर्व सांसद है जिन्होंने हरियाणा के वर्ष 2014 के चुनाव में 50 हजार से अधिक वोटो से जीत हासिल की थी। दरअसल टिक टाॅक स्टार सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट भाजपा नेता थे और भाजपा के दिग्गज नेताओं में उनका नाम सुमार था। लेकिन उनकी मृत्यु के बाद सोनाली भाजपा में शामिल हुई थी। भाजपा ने उन्हें हरियाणा की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। जिसके बाद सोनाली ने टीक टाॅक पर विडीयों बनाकर उपलोड करना प्रारंभ कर दिया। टीक टाॅक पर सोनाली की फैन फॉलोइंग देखकर ही भाजपा ने इन्हें हरियाणा विधानसभा के चुनाव में टीकट दिया है। सोनाली अपनी जीत का दावा भी कर चुकी है।

नेतागिरी की रेस में सबसे आगे है सोनाली, विवादों में आई तो मांग ली माफी

हरियाणा विधानसभा चुनाव में नेतागिरी की रेस में Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट तेजी से दोड़ रही है। BJP ने आदमपुर सीट से सोनाली को अपना उममीदवार बनाकर आदमपुर सीट को वीआईपी सीट बना डाला है। हाल ही में सोनाली विवादों में भी आ गई है। दरअसल उन्होंने अपनी एक चुनावी सभा के दौरान भारत माता की जय लगवाइ लेकिन कुछ लोगो ने जय नही बोली तो सोनाली ने उन सबको पाकिस्तानी ठहरा दिया। जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। विवाद को बड़ते देख टीक टाॅक नेता सोनाली फोगाट ने हाथ जोड़कर सबसे माफी भी मांग ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोनाली अपने साथ ही अपनी पार्टी की भी जीत का दावा कई बार कर चुकी है। अब देखना यह दिलचस्प होता है कि टीक टाॅक पर लाखों फाॅलोवर्स लिए बैठी टीक टाॅक नेता क्या जनता के दिलों में अपनी जगह बना पाएगी या फिर कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व सीएम के बेटे से चुनाव हार जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments