भाजपा ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, 54 दिन चले सदस्यता अभियान में 18 करोड़ हो गई सदस्यों की संख्या, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया ट्वीट

भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी राजनितिक पार्टी है और इसके सदस्यों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता एवं मोदी सरकार द्वारा देशहित में लिए गए कड़े फैसलो की वजह से देश का हर नागरिक भाजपा से जुड़ना चाहता है। सदस्यों की संख्या के मामले में भाजपा ने कांग्रेस को भी काफी पछाड़ दिया है। अब भाजपा के सदस्यों की संख्या लगभग 18 करोड़ हो गई है। यह जानकारी खुद भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए दी है।

अपने रिकॉर्ड को खुद भाजपा ने ही तोड़ा 

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट करते हुए पार्टी के सदस्यों की संख्या की जानकारी देते हुए पीएम मोदी की तारीफ की है। नड्डा द्वारा किए गए ट्वीट में उन्होंने कहा की भाजपा अपने आम में एकमेव ऐसी पार्टी है, जो अपने ही बनाये हुए कीर्तिमान को अपने तप और कार्यकर्ताओं की ताकत से स्वयं ही तोड़ती है। पिछली बार सदस्यता अभियान में हमारी सदस्य संख्या 11 करोड़ पहुंची थी, इस बार 54 दिन चले सदस्यता अभियान में हमारी सदस्य संख्या करीब 18 करोड़ हो गई है। कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा की मोदी ने 100 दिनों के इस नए कार्यकाल में जो कार्य करके दिखाया है, वो कांग्रेस पार्टी 70 साल में भी नही कर पाई। अनुच्छेद 370 एवं 35 (A) के समाप्त होने से हम गर्व से कह सकते है कि भारत में एक निशान एक विधान, एक संविधान, एक प्रधान का सपना साकार हो गया है।

Leave a Comment