भाजपा प्रवक्ता सम्बित पात्रा बोले – कांग्रेस के लिए पैसा जुटाने वाले जेल में है इसलिए कांग्रेस आर्थिक मंदी का सामना कर रही है 

देश में आर्थिक मंदी लेकर एक तरह से सरकार और विपक्ष में बहस छिड़ी हुई है। कांग्रेस सहित सभी विपक्षी पार्टीया आर्थिक मंदी पर मोदी सरकार पर जुबानी वार कर रही है। ऐसे में भाजपा कहा पिछे रहने वाली है। भाजपा के प्रवक्ता भी कांग्रेस को हाथोहाथ जवाब दे रही है। सोनिया गांधी द्वारा देश में आर्थिक हालात पर चिंताजनक स्थिती बताने वाली टीप्पणी का भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने सोनिया गांधी को जवाब दिया है। पात्रा ने कहा की सोनिया गांधी अपनी पार्टी में आर्थिक मंदी की बात कर रही है।

पैसा जुटाने वाले जैल में –

कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी को जमकर कौंसा है। पात्रा ने कहा कि ऐसा प्रतित होता है कि सोनीया गांधी कांग्रेस में आर्थिक मंदी को लेकर चिंतित है। क्योंकि कांग्रेस के लिए पैसा जुटाने वाले पी चिदंबरम और डीके शिवकुमार दोनो जेल की सलाखों के पीछे है। पात्रा ने आगे कहा की सरकार ने देश में विकास की दर बढ़ाने के लिए कदम उठाए है। वैश्विक अर्थव्यवस्था में मंदी के बावजूद भारतीय अर्थव्यवस्था का आधार मजबूत हुआ है।

आपको बता दे की सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी की एक बैठक में देश की अर्थव्यवस्था के मौजूदा हालात पर चिंता जताई थी। जिस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सोनिया गांधी पर पलटवार किया है।

Leave a Comment