बॉलीवुड के वो पांच अफेयर जिनकी कानों-कान नहीं हुई खबर, सामने आई सच्चाई तो हैरान रह गए लोग

बॉलीवुड में प्यार, रिलेशनशिप और डेटिंग की एक से एक कहानियां मौजूद हैं। अक्सर बॉलीवुड में रिलेशनशिप को सीक्रेट बनाकर रखा जाता है। इसके पीछे की कई वजहें हो सकती हैं लेकिन छिपते-छिपाते ये कहानियां दो लोगों के बीच से निकलकर सबके सामने आ ही जाती हैं। राजकपूर के दौर से लेकर अर्जुन कपूर तक, बॉलीवुड में ऐसी कई रिलेशनशिप रही हैं, जिनके बारे में जब दुनिया को पता चला तो वो हैरान रह गए। किसी को यकीन नहीं था कि जिस रिलेशनशिप को लेकर इतनी अफवाहें थीं, वो सच निकलीं।

लेकिन ऐसी कहानियां बाहर आईं और दुनिया को पता चला। कई मामलों में प्यार करने वालों ने खुलकर स्वीकार किया कि वो रिलेशनशिप में हैं तो कई रिलेशनशिप खराब मोड़ पर पहुंचीं तो दुनिया के सामने आईं। आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही प्यार भरी कहानियों के बारे में, जिनके बारे में जब खुलासा हुआ तो बॉलीवुड से लेकर फैन्स तक सब हैरान रह गए।

नरगिस, राजकपूर


राजकपूर-नरगिस-बॉलीवुड में एक जमाने के सुपरस्टार राजकपूर कभी नरगिस के साथ रिलेशनशिप में थे, ये बात ज्यादा लोगों को पता नहीं थी। राजकपूर को जब नरगिस से प्यार हुआ तो वो पहले से शादीशुदा थे। उनकी शादी कृष्णा कपूर से हो चुकी थी। राजकपूर और नरगिस दोनों ने मिलकर साथ 16 फिल्में की थीं। ऑन स्क्रीन का ये प्यार ऑफ स्क्रीन भी परवान चढ़ने लगा। लेकिन कहा जाता है कि राजकपूर ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ने से इनकार कर दिया था और इसके बाद नरगिस की मुलाकात सुनील दत्त से हो गई। इस तरह इस जोड़ी के बीच का रिश्ता खत्म हो गया।

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा-अभिनेत्री रानी मुखर्जी का नाम करियर के दौरान कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। लेकिन असल में वो निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा से शादी करेंगे ये किसी को नहीं पता था। शादी से पहले दोनों ने कभी इस रिश्ते को न स्वीकार किया और न ही इनकार किया। आदित्य की शादी उनकी बचपन की दोस्त पायल खन्ना से हुई थी, लेकिन जब उन्हें रानी से प्यार हुआ तो उन्होंने पुराने रिश्ते को खत्म करना बेहतर समझा। इस रिश्ते के बारे में पुख्ता तौर पर तब पता चला जब दोनों ने शादी कर ली।

उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी

उदय चोपड़ा-नरगिस फाखरी-फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली नरगिस फाखरी अब ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो अपने एक बयान के बाद से चर्चाओं में हैं। दरअसल उदय चोपड़ा के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर नरगिस ने पहली बार बोला है। नरगिस ने माना कि वो पांच सालों से उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें लोग इसके बारे में न बोलने को लेकर कहा करते थे। दोनों की रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें तो थीं लेकिन कभी किसी ने इसको स्वीकार नहीं किया। हमेशा गुड फ्रेंड्स कहकर टालते रहे। अब दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं लेकिन इतने सालों के बाद जब दोनों की रिलेशनशिप की कहानी निकलकर सामने आई तो लोग हैरान रह गए।

विक्रम भट्ट-सुष्मिता सेन

विक्रम भट्ट-सुष्मिता सेन-बॉलीवुड में अपनी हॉरर फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले विक्रम भट्ट के नामी निर्देशक हैं। उन्होंने कई फिल्में बनाई हैं। लेकिन उनकी और सुष्मिता सेन की रिलेशनशिप की खबरें जब मीडिया में सामने आईं तो सब हैरान रह गए। इस बात के बारे में सबको तब पता चला जब खुद विक्रम ने इसको स्वीकारा। विक्रम ने कहा कि जब वो अपने तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहे थे तो वो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में रहे थे। ये रिलेशनशिप ज्यादा लंबे वक्त तक तो नहीं चली लेकिन इसके चर्चे काफी रहे।

मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर-आज बॉलीवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच रिलेशनशिप को लेकर हर तरफ चर्चा है। शुरुआत में जब दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आईं तो किसी को इस पर यकीन नहीं था। उम्र में बड़ी और खान परिवार से ताल्लुक रखने वाली मलाइका का अफेयर अर्जुन कपूर से है, ये किसी को हजम नहीं हुआ। लेकिन जब अरबाज और मलाइका का डाइवोर्स हुआ, तो तस्वीर साफ होनी शुरू हुई। इसके बाद धीरे-धीरे मलाइका और अर्जुन साथ नजर आने लगे और खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकारा। आज दोनों खुश कपल हैं और मुंबई में अक्सर कई जगहों पर साथ दिखाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *