बसपा प्रमुख मायावती के कांग्रेस पर हमलावर तेवर, कहा – कांग्रेस की नीतियां दोगली, इसी वजह से साम्प्रदायिक ताकतें देश में मजबूत हो रही 

बीते वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को समर्थन देने वाली बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती इन दिनों कांग्रेस की आलोचना करते नजर आ रही है। 2018 के विधानसभा चुनावों में राजस्थान एवं मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी से जितकर आए उम्मीदवारों को मायावती ने कांग्रेस पार्टी को समर्थन दिलवाया था। जिसके बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता तय हुआ था। इसी तरह राजस्थान में भी मायावती के कहने पर उनके विजेता उम्मीदवारों ने कांग्रेस को समर्थन दिया था। लेकिन अब मायावती कांग्रेस पर हमलावर हो रही है। मायावती ट्वीट कर कांग्रेस पर हमलावर हुई एवं कांग्रेस को दोगली नीति वाली पार्टी बता डाला है।

कांग्रेस की नीतियां दोगली

बहुजन समाज पार्टी के राजस्थान में छह उम्मीदवार विधानसभा चुनाव में निर्वाचित हुए थे। बसपा के सभी विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए। जिसपर मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है। बसपा प्रमुख मायावती द्वारा किए गए एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दोगली नीति की वजह से ही देश में “साम्प्रदायिक ताकतें” मजबूत हो रही है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी साम्प्रदायिक ताकतों को कमजोर करने के बजाय, इसके विरूद्ध आवाज उठाने वाली ताकतों को हि ज्यादातर कमजोर करने में लगी है। जनता सावधान रहे।

Leave a Comment