Home चुनावी ख़बर सीएम पद के लिए न करें बयानबाजी, पहले सरकार बनाएं- राहुल गांधी

सीएम पद के लिए न करें बयानबाजी, पहले सरकार बनाएं- राहुल गांधी

रायपुर।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को नसीहत दी है कि वे सीएम पद के लिए खुलेआम दावेदारी कर बयानबाजी न करें। इससे कार्यकर्ताआें का मनोबल कम होता है। पहले आप सब बड़े नेता एकजुट होकर सरकार बनाएं सीएम दिल्ली से तय हो जाएगा। गौरतलब है कि दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दिग्गज नेताआें की एआईसीसी चीफ राहुल गांधी ने बैठक ली थी। बैठक के बाद उनके छत्तीसगढ़ के दो दिन का दौरा भी तय हो गया है।

– वे इस महीने की 17 आैर 18 तारीख को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आएंगे। अपने दो दिवसीय दौरे में वे बिलासपुर, सरगुजा और कोरबा जिले में आयोजित पार्टी के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। राहुल गांधी अप्रैल के अंतिम सप्ताह में छत्तीसगढ़ आने वाले थे, लेकिन कर्नाटक चुनाव के बिजी शेड्यूल के कारण उनका दौरा रद्द हो गया था।

– कांग्रेस नेताआें के मुताबिक राहुल गांधी सरगुजा जिले के सीतापुर आैर कोरबा जिले के पेंड्रा में आमसभा को संबोधित करेंगे। दोनों कार्यक्रमों के बाद राहुल गांधी बिलासपुर संभाग के सभी विधानसभा सीटों के बूथ लेवल के पदाधिकारियों से सीधा संवाद करेंगे।

– राहुल गांधी का दौरा काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि आगामी चुनाव को देखते हुए गांधी कार्यकर्ताआें का मन टटोलेंगे। वहीं चुनाव के संबंध में पीसीसी की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी बिलासपुर में संवाद कार्यक्रम के बाद वहीं रात्रि विश्राम भी करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments