CM योगी आदित्यनाथ बोले – 370 समाप्त कर मोदी ने लिखा नया इतिहास, सत्ता के भूखे परिवारों ने कश्मीर को बना रखा था आंतक का अड्डा 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की गंगोह विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहें है। यहां पर भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी के कैराना लोकसभा सीट से सांसद चुने जाने की वजह से उपचुनाव हो रहें है। गंगोह विधानसभा सीट पर उपचुनाव की रैली को संबोधित करने पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी की सत्ता पर काबिज पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा है। योगी ने इस दौरान कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया है।

370 समाप्त करके पीएम मोदी ने लिखा नया इतिहास 

UP विधानसभा की गंगोह विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को समाप्त करके एक नया इतिहास लिखा है। सत्ता के भूखे चंद परिवारों ने कश्मीर को आतंक का अड्डा बना रखा था। मुख्यमंत्री योगी ने कहा की यूपी पर कन्या भ्रुण हत्या का आरोप लगता था। मोदी जी ने बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं अभियान चलाकर यूपी ही नही बल्की पुरे भारत की तस्वीर बदली है। सीएम योगी ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार ने तीन तलाक खत्म कर सामाजिक बदलाव लाया है। जिससे अब कोई भी नारी का अपमान नही कर सकता है।

आपको बता दे कि UP की गंगोह विधानसभा सीट पर लगातार भाजपा काबिज रही है। लेकिन अब उपचुनाव में यहां कांटे का मुकाबला देखा जा रहा है। यूपी की हर पार्टी ने अपना-अपना उम्मीदवार यहां उतारा है। भाजपा की और से खुद सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार में जुटे है।

Leave a Comment