कमलेश तिवारी हत्यांकाड पर CM योगी आदित्यनाथ का सख्त रूख, NIA करेगी मामले की जांच, कमलेश के परिजनों से मिलेंगे मुख्यमंत्री योगी 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ  में 18 अक्टुबर को दिन दहाड़े हुए हिन्दु महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद UP सहीत पुरे देश में इस हत्याकांड की आलोचना हो रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस हत्यारों तक पहुंच गई है। हिन्दु समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रूप दिखाया है। योगी ने इस हत्याकांड की जांच एसआईटी के साथ एनआईए से करवाने की बात कही है। आपको बता दे कि हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी अयोध्या में राम मंदिर बनवाने के पक्ष में थे तथा गोडसे समर्थक थे। लखनऊ में उनके कार्यालय पर मिलने पहुंचे दो युवको ने उनकी गला रेत कर तथा गोली मारकर हत्या कर दी एवं वहां से फरार हो गए। इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। मृतको के परिजनों से आज शाम सीएम योगी आदित्यनाथ मुलाकात करने वाले है।

NIA करेगी मामले की जांच

UP के चर्चीत कलेश तिवारी हत्याकांड के पुरे मामले की जांच सीएम योगी के आदेश पर एनआईए करेगी। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र चुनाव प्रचार से लौटरक CM योगी कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि कमलेश तिवारी के हत्याकांड की जांच NIA से कराने का फैसला लिया गया है। साथ ही लखनऊ के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी इस मामले में उन पुलिसकर्मियोंम की जांच करेंगे जो कमलेश तिवारी की सुरक्षा में लगे हुए थे। जांच के बाद उन पर कार्रवाई भी की जाएगी। कमिश्नर ने यह भी बताया की पहले से गठित SIT इस मामले की जांच करते हुए NIA को मदद करेगी।

Leave a Comment