दिग्विजय – उमंग के विवाद पर कैलाश विजयवर्गीय ने की उमंग सिंघार की तारीफ, दिग्विजय सिंह पर लगाए यह गंभीर आरोप

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रिय महासचिव एवं पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह और वन मंत्री उमंग सिंघार के बिच जारी घमासान में अब भाजपा नेता भी प्रतिक्रिया देने में पिछे नही हट रहे है। भापजा के राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस में चल रही इस खिचतान पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। कैलाश विजयवर्गीय ने वन मंत्री उमंग सिंघार की तारीफ करते हुए दिग्विजयसिंह को आड़े हाथों लिया है। साथ ही साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी निशाना साधा है। इंदौर में विजयवर्गीय ने दिग्विजयसिंह और मंत्री उमंग सिंघार के विवाद पर कहा की उमंग के साहस के सामने दिग्विजय सिंह अकेले पड़ गए है। कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा की उमंग के सामने अकेले पड़े दिग्विजय की मदद के लिए कमलनाथ भी आगे नही आ रहें है।

दिग्विजय पर लगाए गंभीर आरोप – भाजपा के राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक तरह से दिग्विजय सिंह पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहां की दोस्ती के मामले में दिग्विजय कुख्यात है। यह सभी जानते है कि दिग्विजय ने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा था। दिग्विजय राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बत्ती दे चुके है।

आरोपो की झड़ी लगाते हुए विजयवर्गीय यहां नही रूके उन्होने कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहां की कांग्रेस में कोन छोटा और कौन बड़ा चौर है इस बात की प्रतिस्पर्धा चल रही है। वर्षो बाद सत्ता मिली तो सब समेटने में जुट गए है। इसलिए जिसके हिस्से में कम आ रहा है वह हल्ला कर रहा है। उमंग के साहस के सामने दिग्विजय इतने अकेले पड़ गए है की ना तो मुख्यमंत्री कमलनाथ का साथ मिल रहा है और ना ही सिंधिया का इसलिए दिग्विजय बोखलाहट में भाजपा पर भी आरोप लगा रहें है।

Leave a Comment