कपिल सिब्बल का मोदी सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर तंज, बोले – अभी तो ट्रेलर है पर हमे बाकी की फिल्म नही देखनी

मोदी सरकार 2.0 के 100 दिन का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा नेता इसे ऐतिहासिक कार्यकाल बता रही है तो वही दूसरी और विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी सरकार पर निशा ना साधने में बिल्कुल नही चुक रहें है। ऐसे में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर चुटीले अंदाज में ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

सिब्बल बोले – अभी तो ट्रेलर है 

मोदी सरकार के मंत्री ट्वीटर पर 100 दिन विकास वाले हैशटैग के साथ अपनी सरकार की उपलब्धियां बता रहे। लेकिन विपक्ष में बैठी कांग्रेस इस पर भी निशाना साधने में नही चुक रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया। जिमसें उन्होंने सबसे उपर ट्रेलर शब्द लिखा। फिर ऑड ईवन फाॅर्मूला, तबरेज अंसारी की मौत का कारण हार्ट अटैक, मैथ्स-आइंस्टीन-ग्रैविटी, गिरते एस्पोर्ट, कश्मीर मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बयान, ऑटोमोबाईल में गिरावट जैसे शब्दों का उल्लेख करते हुए अंत में लिखा की ‘‘अभी तो सिर्फ ट्रेलर है।”

दरअसल कपिल सिब्बल ने यह ट्वीट अंग्रेजी भाषा में किया है। इससे पहले भी कपिल सिब्बल एक ऐसा ही ट्वीट कर चुके है। जिसमें उन्होंने लिखा था की पीएम: 100 दिन का ट्रेलर, फिल्म तो अभी बाकी है। इस ट्वीट में उन्होने इसी तरह कई मुद्दे उठाते हुए अंत में लिखा था कि “हमें बाकी फिल्म नही देखनी।”

Leave a Comment