Home Political Samachar दिल्ली में लगे गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर, गौतम बोले...

दिल्ली में लगे गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर, गौतम बोले में तो यहाँ…..

क्रिकेट से सन्यास लेकर भाजपा में शामिल हुए भाजपा ईस्ट दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर इन दिनों आलोचना का शिकार हो रहे हैं। गौतम गंभीर के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लापता होने के पोस्टर लगाए हैं। दरअसल 15 नवम्बर को दिल्ली में प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए आयोजित शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में गौतम गंभीर शामिल नही हुए थे इसी को लेकर AAP कार्यकर्ता गंभीर का विरोध कर रहें हैं और लापता होने के पोस्टर लगा रहे हैं।

यह लिखा हैं पोस्टर में –

गंभीर के खिलाफ आप कार्यकर्ताओ में गुस्सा है। बताया जा रहा है की दिल्ली के आईटीओ क्षेत्र में जगह-जगह लापता होने के पोस्टर AAP कार्यकर्ताओ द्वारा लगाए गए हैं। इन पोस्टर में गौतम गंभीर के फोटो के ऊपर लापता लिखा हुआ हैं। उसी के नीचे लिखा हैं कि इन्हें आखरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा था। पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही हैं।

आपको बता दे की भारत-बंगलादेश के बीच इंदौर में हुए टेस्ट मैच में कॉमेंट्री करने पहुँचे गंभीर ने पोहे-जलेबी का आनन्द लेते हुए ट्वीट भी किया था। जिसके बाद उनकी आलोचना AAP कार्यकर्ता कर रहे हैं। पोस्टर वॉर पर गौतम ने कहा कि “मुझे मेरे संसदीय क्षेत्र, शहर और देश के लोगो पर पूरा भरोसा हैं कि वह मुझे मेरे काम के आधार पर परखेंगे। मेरी वाणिज्यिक व्यस्तताओं का मुद्दा बनाकर वह (AAP) नेताओ की अक्षमता को छिपा रहे हैं और राकनीतिक लालच साध रहै हैं। जो सबसे दुखद हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments