Home Political Samachar दिग्विजय-उमंग की जुबानी जंग के बाद अब कांग्रेस में शुरू हुआ पोस्टर...

दिग्विजय-उमंग की जुबानी जंग के बाद अब कांग्रेस में शुरू हुआ पोस्टर वॉर, भोपाल में उमंग तो ग्वालियर में दिग्विजय पर टिप्पणी

भोपाल। मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के वन मंत्री उमंग सिंघार और कांग्रेस के राष्ट्रिय महासचिव व पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बिच घमसान अब भी जारी है। सिंघार द्वारा दिग्विजय सिंह पर लगाए गए आरोपों के बाद से ही दोनो में जुबानी जंग छीड़ी हुई है।

जो अब पोस्टरों में तब्दील हो गई है। दिग्विजय समर्थक पोस्टर के माध्यम से उमंग सिंघार पर निशाना साथ रहें है तो उमंग समर्थक दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगा रहें है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर मचे घमासान के बिच सिंधिया का समर्थन उमंग को मिलता हुई दिखाई दे रहा है। तभी ग्वालियर में दिग्विजय सिंह पर निशाला साधते हुए उमंग के पक्ष में पोस्टर लगाया है। जिससे कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है।

ग्वालियर और भोपाल में लगे है यह पोस्टर –

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी इस हद तक पहुंच चुकी है कि बयानो के बाद अब पोस्टर में सामने आने लगी है। दिग्विजय सिंह और उमंग सिंघार के विवाद पर ग्वालियर में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक पोस्टर लगाया जिसमें दिग्विजय सिंह के खिलाफ टिप्पणी की गई है। उक्त पोस्टर में अप्रत्यक्ष रूप से दिग्विजय सिंह के खिलाफ लिखा गया है कि एक मछली सारे तालाब को गंदा कर रही है। साथ ही पोस्टर में मंत्री उमंग सिंघार द्वारा उठाए गए सवाले के समाधान की मांग की गई है।

 

ग्वालियर में दिग्वीजय सिंह के

खिलाफ लगे पोस्टर के बाद इधर भोपाल में उमंग सिंघार के विरूद्ध एक पोस्टर लगाया गया है। हालांकी इस पोस्टर में शायराना अंदाज में बिना नाम लिए दिग्विजयसिंह को सूरज बताते हुए वनमंत्री उमंग सिंघार को जुगनू बता दिया गया है। यह बड़ा सा पोस्टर दिग्विजय समर्थक और पार्षद योगेन्द्र सिंह गुड्डु चौहान ने लगाया है। बयानों के बाद कांग्रेस में छिड़ा पोस्टर वॉर और दोनों नेताओ के बिच घमासान कब खत्म होगा यह कहना बेहद मुश्किल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments