Home Political Samachar दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी...

दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी को दी नसीहत, कर्जमाफी के वादे पर किसानों से माफी मांगे राहुल 

मध्य प्रदेश की सत्ता में आने हेतु कांग्रेस ने जनता से कई वादे किए थे। जिनमे से प्रमुख वादा किसानों का कर्ज माफ का था। जो खुद कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह कहते हुए कहा था की अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो दस दिन के भीतर ही किसानों का दो लाख तक का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। लेकिन सत्ता मिलने के महीनो बाद भी कांग्रेस अपना वादा पुरा नही कर पाई है। ऐसे में मध्य प्रदेश की कमनाथ सरकार और राहुल गांधी दोनो को भाजपा कई बार कर्जमाफी के मुद्दे पर घेरती हुई नजर आई है। लेकिन अब खुद कांग्रेस के नेता और विधायक ही इस मामले पर राहुल गांधी पर तंज कसने लगे है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस से विधायक लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी से कर्जमाफी के मुद्दे पर माफी मांगने की बात कही है।

किसानों से मांफी मांगे राहुल

लक्ष्मण सिंह ने सिधे राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों से किया गया कर्जमाफी का वादा पूरा नही होने से राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि राहुल गांधीजी को 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ करने में विफलता के लिए माफी मांगना चाहिए। इस तरह के वादे नही किए जाने चाहिए। आगे वादे करने के बजाय उचित समय सीमा बताना चाहिए कि किसानोें का कर्ज कब माफ होगा। लक्ष्मणसिंह ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ अनुभवी है लेकिन प्रदेश में एक बड़ा वित्तीय संकट है।  सोनिया गांधी को भोपाल आना चाहिए और राज्य के नेतृत्व संकट को हल करने के लिए कार्यकर्ताओं से बात करनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments