डोनल्ड ट्रंप ने की पीएम मोदी की तारीफ तो भड़क गए असदुद्दीन ओवैसी, मोदी की तारीफ रास नहीं आई तो ओवैसी ने राष्ट्रपति ट्रंप को यह तक कह डाला 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप  संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वे सत्र में मंगवार को एक साथ नजर आए थे। दोनों देशों के प्रमखो के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई थी। जिसके बाद दोनों मीडिया के सामने आए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने ट्रम्प की तारीफ करते हुए कहा था कि ट्रम्प ना सिर्फ मेरे बल्कि पूरे भारत के अच्छे दोस्त हैं। वही ट्रम्प ने भी मोदी की खुलकर तारीफ की थी। इसी दौरान ट्रम्प ने पीएम मोदी की तारीफ में करते हुए उन्हें “फादर ऑफ़ इंडिया” कह दिया था। इसी बात को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और उन्होंने ट्रंप पर भड़ास निकाल दी और उन्हें जाहिल तक कह डाला।

ओवैसी को रास नही आई मोदी की तारीफ

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीम ओवैसी को ट्रंप द्वारा पीएम मोदी की तारीफ करना रास नही आया। एक तरह मनो की उनकी छाती पर सांप लोट गया हो। ओवैसी ने डोनल्ड ट्रंप को जाहिल कहते हुए कहा कि ट्रम्प को महात्मा गांधी के बारे में नही पता हैं। गांधीजी को राष्ट्र पिता की उपाधि हासिल हैं। ओवैसी ने कहा कि ट्रम्प को गांधी जी के बारे में मालूम होता तो वे इस तरह की जुमलेबाजी नही करते। लोगो ने महात्मा गांधी को यह उपाधी लोगो ने उनकी कुर्बानी देखकर दी थी और इस तरह के ख़िताब दिए नही जाते बल्कि हासिल किए जाते हैं। और महात्मा गांधी ने यह ख़िताब हासिल किया था। ओवैसी ने यह भी कहा कि सरदार पटेल और नेहरू भारत की सियासत में कद्दावर शख्सियत थी लेकिन उन्हें कभी फादर ऑफ़ नेशन नही कहा गया।

Leave a Comment