Home Political Samachar उपचुनाव से पहले सरकारी गाड़ी में मिले लाखों रुपए, बीजेपी नेताओं के...

उपचुनाव से पहले सरकारी गाड़ी में मिले लाखों रुपए, बीजेपी नेताओं के उड़े होंश

भोपाल: दमोह उपचुनाव के लिए प्रचार थमने के बाद सियासी दल जीत के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इसी बीच शुक्रवार दोपहर दमोह के श्याम नगर स्थित क्लब हाउस के बाहर खड़ी मप्र शासन लिखी गाड़ी में कांग्रेसियों ने रुपए होने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया. मामले की खबर मिलते ही पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश कमलनाथ का बयान सामने आया है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि ‘आज दमोह की जनता ने करोड़ों रूपये से भरी हुई एक मंत्री की गाड़ी पकड़ी है. बीजेपी को जनता का समर्थन नहीं है. इसलिए धन के दुरूपयोग से ये लोग चुनाव जीतना चाहते हैं. मैं पुलिस-प्रशासन को स्पष्ट संदेश देना चाहता हू कि कल के बाद परसों भी आता है. आप अपनी वर्दी और अपनी शपथ की इज्जत करिये.’

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि ‘मुझे जहां तक खबर मिली है कि जिस कार में पैसे देखे गए हैं वह मंत्री भूपेंद्र सिंह की गाड़ी है. जिस होटल के कमरे में पैसा पड़ा हुआ है, उसका भी खुलासा हो गया है. इस मामले में मैंने डीजीपी से बात की है. मैं तो कहता हूं कि पुलिस अपनी वर्दी की इज्जत करे और जांच के बाद कार्रवाई करे.

कमलनाथ ने किया ये दावा

पूर्व सीएम कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा कि ‘हम आम जनता के सामने खुलासा करेंगे कि किस तरीके से यह आम मतदाता को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं. मैं आरोप नहीं लगा रहा है यह आरोप दमोह के लोग लगा रहे हैं. बीजेपी वाले धन-बल से मतदाता को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. अब जनता को फैसला करना है.

क्या है पूरा मामला

दमोह में शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ता शहर के होटलों में बाहरी लोगों के होने की जांच कर रहे थे. इसी दौरान वह श्याम नगर पहुंचे. जहां क्लब हाउस के बाहर खड़ी कार MP 04 CZ 4692 के पास जाकर देखा तो उसमें रुपए नजर आए. रुपए देख कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी टंडन को मामले की खबर दी, जिसके बाद अजय टंडन ने प्रशासन को सूचना दी और कार्यकर्ताओं के साथ टंडन मौके पर जाकर कार की जांच करने की मांग पर अड़ गए.

rahul gandhi

कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने आरोप लगाते हुए कहा होटल के रूम नंबर 101 में करोड़ों रुपए रखे हैं. वहीं, कार में भी लाखों रुपए रखे हुए हैं. प्रशासन व पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. कार की चॉबी नहीं है तो जब्त कर थाने ले जाएं और पंचनामा बनाकर खुलवाएं. कांग्रेसियों की शिकायत पर मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंच गई है. लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं शुरू की गई है, जिसको लेकर काग्रेसी हंगामा कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने कई कांग्रेसियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

बीजेपी ने क्या कहा?

इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दमोह में कांग्रेस को अपनी हार दिख रही है इसलिए बीजेपी को बदनाम करने की साजिश कांग्रेस प्रत्यासी कर रहे हैं. कोविड पॉजिटिव होने के बाबजूद कांग्रेस प्रत्यासी अजय टंडन भीड़ एकजुट कर कोरोना को दाबत दे रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments