MP के पूर्व CM शिवराज का आरोप – द्रोणाचार्य की तरह कांग्रेस सरकार ने काट दिए गरीब विद्यार्थियों के अंगूठे, ताकि वे यह न कर पाए 

मध्यप्रदेश  की कमलनाथ सरकार को भाजपा घेरने का कोई मौका नही छोड़ती है। एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान तो कमनाथ सरकार पर इल्जाम लगाने एवं उनकी सरकार पर सवाल खड़ा करने का मौका ही नही छोड़ते है। एक बार फिर शिवराज ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि जिस तरह द्रोणाचार्य ने एकलव्य का अंगूठा काट लिया था वैसे ही कांग्रेस की सरकार ने गरिब विद्यार्थियों की योजनाओं को बंद करके उनके अंगूठे काट दिए है।

द्रोणाचार्य की तरह कांग्रेस ने काट दिए गरीब विद्यार्थियों के अंगूठे –

मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट के उपचुनाव का प्रचार करने पहुंचे एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक एक खेत में पहुंचे एवं वहां पर अतिवृष्टी से खराब हुई फसलों का हाल जाना। जिसके बाद उन्होंने कमलनाथ सरकार को जमकर खरी-खरी सुनाई। इस दौरान संवाददाताओं से चर्चा करते हुए शिवराज ने कहा कि इस (कांग्रेस) सरकार ने मेरे बच्चों का सब छीन लिया, उन्हें स्मार्ट फोन नही दे रहें, लेपटाॅप नही दे रहें, स्कॉलरशिप नही दे रहें, मेधावीविद्यार्थियों की फिस नही भर रहें। और तो और कमजोर वर्ग के बच्चें जिनमें आदिवासी मेरे बेटे-बेटिया शामिल थे। जो शहर में जाकर पढ़ते थे तो कमरे का किराया मैं देता था। लेकिन यह कमरे का किराया नही दे रहें। शिवराज ने आरोप लगाते हुए कहा कि “द्रोणाचार्य ने जैसे एकलव्य का अंगुठ काट दिया था वैसे ही इस कांग्रेस की सरकार ने गरीब विद्यार्थियों की योजनाओं को बंद करके उनके अंगूठे काट दिए ताकि वे बड़े लोगो के बच्चों का मुकाबला ना कर पाए। शिवराज ने कहा की इस सरकर ने बच्चों को तबाह कर दिया है। आखिर मेरे भांजे-भांजियों ने इनका क्या बिगाड़ा है।

Leave a Comment