जानिये क्या काम करते हैं टीवी के मशहूर फीमेल एंकर्स के पति, कोई है IPS तो कोई है इंजीनियर

खूबसूरती और ग्लैमर अब सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है. कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां महिलाएं खूबसूरत होने के साथ-साथ बुद्धिमान भी हैं और खूब नाम कमा रही हैं. पॉलिटिक्स हो या स्पोर्ट्स लड़कियां हर क्षेत्र में अपना झंडा गाड़ रही हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम मीडिया जगत की बात करेंगे. न्यूज़ चैनल्स में अनेकों ऐसी एंकर्स हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बुद्धिमान भी हैं. वह अकेले ही लोगों की खटिया खड़ी कर देने में माहिर हैं.

ये महिला एंकर्स दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि इनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी नजर आती हैं. इन्हें ‘Beauty With Brains’ का खिताब देना गलत नहीं होगा. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको इन खूबसूरत एंकर्स से नहीं बल्कि उनके पतियों से मिलवाने जा रहे हैं. आप भी जानिये कि आपकी पसंदीदा एंकर्स के रियल लाइफ पार्टनर कौन हैं और क्या करते हैं.

अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप भारत की सबसे मशहूर और खूबसूरत महिला न्यूज़ एंकर्स में से एक हैं. अंजना के बोलने का अंदाज लोगों को खूब भाता है. अंजना को कई बार सर्वश्रेष्ठ न्यूज़ एंकर का सम्मान भी मिल चुका है. अंजना की उम्र 44 साल है और इस उम्र में भी वह बहुत ग्लैमरस दिखती हैं. अंजना कई सालों से आजतक के साथ काम कर रही हैं. बता दें, अंजना एक आईपीएस अफसर की बीवी हैं. उनके पति का नाम मंगेश कश्यप है.

श्वेता सिंह

श्वेता सिंह आजतक की दूसरी मशहूर एंकर हैं. वह चैनल की न्यूज़ एंकर और एग्जीक्यूटिव एडिटर भी हैं. श्वेता की लोकप्रियता इतनी है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर गेस्ट भी देखी जा चुकी हैं. श्वेता और आजतक का नाता भी सालों का है. 41 साल की श्वेता काफी ग्लैमरस हैं. श्वेता ने संकेत कोटकर से लव मैरिज की है. संकेत एनलाइटा सोल्यूशंस में वरिष्ठ पद पर कार्यरत हैं. वह एक जाने-माने इंजीनियर हैं.

रुबिका लियाकत

टीवी की सबसे ग्लैमरस महिला एंकर्स की बात की जाए तो रुबिका लियाकत का नाम जरूर लिया जाएगा. वह ‘ताल ठोक के’ कार्यक्रम में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अपने तीखे सवालों से पेनलिस्ट की बोलती बंद कर देती हैं. रुबिका कई बड़े न्यूज़ चैनल्स के साथ काम कर चुकी हैं. रुबिका की शादी साल 2012 में नावेद कुरैशी से हुई थी. इनके पति भी पत्रकारिता की फील्ड में हैं और बहुत नाम कमा चुके हैं.

चित्रा त्रिपाठी

चित्रा त्रिपाठी कई जाने-माने चैनल्स में काम करने के बाद आज तक पर आकर टिकीं. चित्रा भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. चित्रा ने अतुल अग्रवाल से साल 2008 में शादी की थी. दोनों की लव मैरिज हुई थी. चित्रा की तरह उनके पति भी जर्नलिज्म में हैं और एक नामचीन एंकर हैं. एक टाइम में दोनों साथ इंडिया न्यूज़ में काम किया करते थे. चित्रा और अतुल का एक प्यारा सा बेटा भी है.

Leave a Comment