कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर पहुंचीं स्मृति ईरानी को गार्ड ने नहीं जाने दिया अंदर, सेट पर मची अफरा-तफरी

Gatekeeper Of The Kapil Sharma Did Not Recognize Union Minister Smriti Irani The Guest Of Kapil Sharma Show She Returned Without Shooting टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनीं स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाली थीं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। स्मृति बिना शूटिंग किए ही लौट गई हैं। स्मृति ईरानी यहां अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं लेकिन गार्ड ने उन्हें अंदर जाने ही नहीं दिया। आखिरकार स्मृति ईरानी को वापस लौटना पड़ा। Gatekeeper Of The Kapil Sharma Did Not Recognize Union Minister Smriti Irani The Guest Of Kapil Sharma Show She Returned Without Shooting

कपिल शर्मा, स्मृति ईरानी

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री जब शूटिंग के लिए एंट्रेंस गेट पर पहुंचीं तो वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।’

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

हालांकि कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि यह सारी गलतफहमी स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के गेटकीपर के बीच हुई। न तो कपिल शर्मा और न ही स्मृति ईरानी को इसकी जानकारी थी। हालांकि जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

वेटलॉस को लेकर चर्चा में हैं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपना वजन काफी कम कर लिया है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली स्मृति ईरानी अब काफी स्लिम हो गई हैं। उनकी पहले और बाद की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में वजन घटाने के टिप्स मांगे हैं।

स्मृति ईरानी

इंडस्ट्री की दुनिया से दूर नहीं हुई हैं स्मृति

एकता कपूर के शो, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति ईरानी ने ‘तुलसी’ का किरदार निभाया था। इस एक शो ने स्मृति को टीवी जगत में बहुत प्यार और पहचान दी। उसी समय से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती भी हुई।

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी और एकता कपूर हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टी में साथ नजर आते हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के लोग भी स्मृति ईरानी की पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *