हरियाणा विधानसभा चुनाव : BJP का खिलाड़ियों पर दाव, दो दिग्गज खिलाड़ी हुए भाजपा में शामिल, लड़ सकते है चुनाव

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई हैं। हरियाणा में 21 अक्टूबर को 90 सीटों के लिए एक चरण में मतदान होना हैं। ऐसे में सभी राजनितिक पार्टिया अपना वर्चस्व बढ़ाने में लगी हैं। इसमें भाजपा ने बड़ी सफलता हासिल की हैं। हरियाणा में रहने वाले भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह और अंतरराष्ट्रीय पहलवान ओलंपिक पदक के विजेता योगेश्वर दत्त ने भाजपा ज्वाइन की हैं। दोनों खिलाड़ियों के भाजपा में शामिल होने पर माना जा रहा है कि भाजपा ने खिलाड़ियों पर दांव खेला हैं और अब दोनों खिलाडीयो को विधानसभा चुनाव लड़वाने की तैयारी में हैं।

दोनों लड़ सकते हे विधानसभा चुनाव 

दोनों खिलाड़ियों के भाजपा में शामिल होने के कयास कब से लगाए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों को भाजपा विधानसभा चुनाव लड़वाने की तैयारी में हैं। गुरुवार को दोनों खिलाड़ियों को हरियाणा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला में पार्टी में शामिल करवाया हैं। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष बराला ने कहा कि पार्टी युवाओं को आगे लाने के लिए तत्तपर हैं, योगेश्वर दत्त और संदीप सिंह दोनों युवाओं के आदर्श हैं। इनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी को और मजबुत होगी। वही भाजपा में शामिल होने के बाद दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों ने कहा कि वे भाजपा की नीतियों और कार्यो से प्रभावित होकर शामिल हुए हैं। भाजपा ने देश को नई दिशा दी हैं। पार्टी का जो भी आदेश होगा उसपर कार्य करेंगे।

आपको बता दे की योगेश्वर हरियाणा पुलिस में डीजीपी के पद पर थे। उन्होंने पार्टी में शामिल होने से पहले अपना इस्तीफा दे दिया था। भाजपा नेताओ और मुख्यमंत्री से मुलाकात ने उनके पार्टी में शामिल होने के संकेत दे दीये थे।

Leave a Comment