Home अन्य समाचार भूलकर भी किसी से ये 5 बातें न करें शेयर, जानिए क्या...

भूलकर भी किसी से ये 5 बातें न करें शेयर, जानिए क्या कहती हैं जया किशोरी

Jaya Kishori: जया किशोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वो कौन सी 5 बातें हैं जो इंसान को किसी को भी नहीं बतानी चाहिए…

Jaya Kishori Motivational Video: कथावाचिका और भजन गायिका जया किशोरी आए दिन इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ प्रेरक वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसे लाखों लोगों के तुरंत लाइक भी मिल जाते हैं। जया किशोरी ने अपने आध्यात्मिक करियर की शुरुआत भगवान के भजन गाने से की थी। इसके बाद इन्होंने कथाएं करना शुरू किया और अब ये मोटिवेशनल स्पीकर भी बन चुकी हैं। इनकी कथाओं को सुनने के लिए जहां भारी संख्या में लोग जुटते हैं वहीं यूट्यूब पर मौजूद इनके भजनों पर करोड़ों की संख्या में व्यूज आ जाते हैं। जया किशोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वो कौन सी 5 बातें हैं जो इंसान को किसी को भी नहीं बतानी चाहिए…

-जया किशोरी कहती हैं कि इंसान को कभी भी अपने बड़े प्लान के बारे में किसी से भी शेयर नहीं करना चाहिए। जैसे आपने किसी चीज को लेकर कोई रणनीति बनाई है तो जितना कम लोग जानेंगे उतना ही आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने प्लान के बारे में जितना अधिक लोगों से शेयर करेंगे उतना ही उस काम के बिगड़ने के आसार बढ़ जायेंगे।

-अपनी लव लाइफ की बातें भी हर किसी से शेयर नहीं करनी चाहिए। बहुत से लोगों को आदत होती है कि वे अपने प्रेम संबंधों की चर्चा किसी से भी कर लेते हैं लेकिन ये सही नहीं है। इससे आपके रिश्ते में खटास आने के आसार रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Sharma (@iamjayakishori)

-आप कितना कमाते हैं यानी अपनी इनकम कितनी है इस बात की जानकारी हर किसी से शेयर नहीं करनी चाहिए। क्योंकि आपकी आय जानकर कई लोग खुश होने की बजाय आपसे चिड़ सकते हैं।

jaya kishori marriage news in hindi

-किसी काम को लेकर आपका अगला स्टेप क्या होगा इस बात की भी जानकारी हर किसी को नहीं देनी चाहिए। इससे आपके कार्यों में बाधा उत्पन्न नहीं होगी।-अपने फैमिली इश्यू को भी हर किसी से शेयर नहीं करें। क्योंकि आपकी पारिवारिक परेशानियों का लोग मजाक बना सकते हैं और इससे आपके संबंध खराब भी हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments