तैमूर के छोटे भाई जहांगीर के साथ नजर आईं करीना कपूर, यूजर्स बोले- कम से कम उसे कपड़े तो…

करीना कपूर हाल ही में छोटे बेटे जहांगीर के साथ नजर आईं. दोनों मां-बेटे की फोटो देखने के बाद कुछ यूजर्स करीना कपूर को ट्रोल कर रहे हैं.
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके बेटों को काफी ट्रोल किया जाता है. अब हाल में करीना को छोटे बेटे जहांगीर (Jehangir) के साथ देखा गया. जहां एक तरफ दोनों मां-बेटे की यूजर्स तारीफ कर रहे थे, वहीं कुछ ने करीना को ट्रोल किया. कुछ यूजर्स करीना को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें ये भी नहीं पता की छोटे बच्चे को कैसे पकड़ते हैं. दरअसल, जो फोटोज सामने आई हैं करीना ने जहांगीर को सामने से पकड़ा है. यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि बच्चा कितना अन्कम्फर्टेबल लग रहा है.

तो किसी ने कहा कि कभी खुद ने नहीं उठाया बच्चा इसलिए नहीं पता कि कैसे बच्चे को उठाते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स थे जिन्होंने जहांगीर के कपड़ों पर भी सवाल उठाए और कहा कि बच्चे को थोड़े लूज कम्फर्टेबल कपड़े पहनाने चाहिए. इतने टाइट कपड़ों में तो वह भी परेशान होगा.

तैमूर के छोटे भाई जहांगीर के साथ नजर आईं करीना कपूर, यूजर्स बोले- कम से कम  उसे कपड़े तो... | Netizens troll kareena kapoor khan for not holding son  jehangir in proper

यहां देखें फोटो see photo here

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बता दें कि इससे पहले जब जहांगीर का नाम सामने आया था तब कई लोगों ने करीना को इस नाम को रखने के लिए ट्रोल किया था.

करीना ने दिया था अपना रिएक्शन

करीना से जब नाम को लेकर हुई ट्रोलिंग को लेकर पूछा था तो उन्होंने कहा था, मैं बहुत ही पॉजिटिव इंसान हूं और इसलिए पॉजिटव और खुश रहती हूं. कोशिश करती हूं कि मेरे आस-पास भी सब पॉजिटिव माहौल रहे. तो ऐसे में मैं ट्रोलिंग को लेकर नहीं सोचती.

करीना ने आगे कहा था, हर सिक्के के 2 पहलू होते हैं. अगर पॉजिटिविटी होती है तो नेगेटिविटी भी होती है. लोगों को ध्यान रखना चाहिए कि हम 2 छोटे बच्चों को लेकर कह रहे हैं. खैर अगर वे इस बात को नहीं सोचते तो हम भी नेगेटिविटी नहीं देखते और पॉजिटिव रहते हैं.

जहांगीर की कई फोटोज आईं सामने

करीना और सैफ ने जहांगीर के जन्म से पहले ये डिसाइड किया था कि वे दूसरे बेबी को लाइमलाइट से दूर रखेंगे और सोशल मीडिया पर भी उसकी फोटोज शेयर नहीं करेंगे. हालांकि पिछले कुछ समय से परिवार वाले जहांगीर की कई फोटोज शेयर कर चुके हैं. वहीं जब भी करीना और सैफ बच्चे को लेकर बाहर नजर आते हैं तो जहांगीर का चेहरा भी दिख जाता है.

Is Kareena And Saif Second Son Name Jehangir | सैफ-करीना ने दूसरे बेटे का  नाम रखा है 'जहांगीर'

तैमूर की पॉपुलैरिटी पर पड़ा असर?

वैसे जबसे जहांगीर का जन्म हुआ है तबसे उनकी फोटोज ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं पहले तैमूर की फोटोज को लेकर क्रेज हुआ करता था. अब तैमूर से ज्यादा फोटोग्राफर्स जहांगीर की फोटोज क्लिक करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *