गणित की ये टीचर नहीं दे पाई KBC के इस आसान से सवाल का जवाब, लेनी पड़ी थी लाइफलाइन

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर गेम शो KBC सीजन 11 की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। तभी तो हर दिन की टीआईरपी अपने हाई पर है। देशभर में इस शो को हर भाषा में पसंद किया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें जीके से जुड़ी हर नॉलेज को बढ़ावा दिया जाता है। जो कॉम्पटीशन की तैयारी करते हैं उनके लिए तो ये शो काफी प्रभावशाली होता है। मगर इस बार के सीजन में एक टीचर ने हद कर दी। ग्रेटर नोएडा की गणित की ये टीचर नहीं दे पाई आसान से सवाल का जवाब, फिर जो हुआ वो दिलचस्प है।

ग्रेटर नोएडा की गणित की ये टीचर नहीं दे पाई आसान से सवाल का जवाब

छोटे पर्दे का पॉपुलर रिएलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 11 सीजन खूब चर्चित है और ये टीआरपी में अपना नाम दाखिल कर चुका है। अमिताभ बच्चन हर बार की तरह इस शो में धमाल मचाए हैं और लोगों को बांधने में कामयाब हुए हैं। इस गुरुवार यानी 29 अगस्त को प्रसारित हुए केबीसी के एपिसोड में ग्रेटर नोएडा की गणित की टीचर दीपिका शर्मा हॉट सीट पर बैठीं और उनके शहर के लिए ये गर्व की बात हो गई। मगर जब उनसे अमिताभ बच्चन ने एक सवाल पूछा कि 10 हजार पैसे में कितने रुपये होंगे ?

इसके जवाब में वो अटक गईं। गणित की टीचर होने के नाते उन्हें सवाल का जवाब पता होना चाहिए था लेकिन उन्होंने इस प्रश्न का जवाब देने के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। दर्शक भी हैरान रह गए होंगे और फिर दीपिका ने ऑडियंस पोल की मदद से सवाल का सही जवाब देते हुए तीन हजार रुपये की जीत हासिल की। अभी तक दीपिका शर्मा 10 हजार की राशि जीत चुकी हैं और आगे क्या होता है ये आपको आज के एपिसोड में पता चल गया होगा। वैसे अगर उस सवाल के जवाब की बात करें तो उसका सही जवाब 100 रुपये था।

kbc latest episode 2021

रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 की शूटिंग अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग के बाद शुरू की थी। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं ऐसे में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जानकारी भी वे समय-समय पर अपने फैंस को देते हैं। कौन बनेगा करोड़पति 11 सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है और इस बार भी अमिताभ बच्चन में वही जोश है। 76 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन की दो फिल्में आने वाली हैं और दो फिल्में उन्होने साइन की है। इसके अलावा केबीसी और विज्ञापन तो उनके खाते में हैं ही।

Leave a Comment