Home Political Samachar 25 ब्राह्मण बनना चाहते है मुस्लिम, PM मोदी को लिखा खत, फिर...

25 ब्राह्मण बनना चाहते है मुस्लिम, PM मोदी को लिखा खत, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा…

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौकाने वाली खबर आ रही है.ग्वालियर में पच्चीस ब्राह्मण अपना धर्म छोड़कर इस्लाम अपनाना चाह रहे है इसको लेकर इन लोगो ने एक पत्र पीएम मोदी को लिखा है.खबर वायरल होने से प्रशासन स्तम्भ हो गया. अपने धर्म परिवर्तन को लेकर इन लोगो ने जो वज़ह बताई है वो भी हर किसी को हैरान कर रही है.इन परिवारों का कहना है कि उनके पास रहने वाला एक परिवार उनको काफी परेशान कर रहा है.

ब्राह्मणों का कहना है आये दिन ये परिवार एएससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा करवाने की धमकी देता रहता है.इन लोगो का कहना है परेशान करने वाला परिवार भाजपा से सम्बन्ध रखता है. भाजपा से जुड़े होने के कारण पुलिस ब्राह्मणों की सुन नही रही है.प्रशासन के रवैये से खिन्न इस परिवार ने इस्लाम अपनाने का मन बनाया है.इसको लेके पीड़ित ब्राह्मण परिवार ने पीएम मोदी को खत लिखा है.

जब प्रशसन को इसकी खबर हुई उसके बाद प्रशासन ने इन परिवारों को समझाने के लिए पुलिस के आला अधिकारी भेजे. पुलिस अफसरों ने ब्राह्मण को समझाया है कि वह ऐसा विचार त्याग दें.साथ ही विवेक से काम लें. प्रशासन उनके साथ खड़ा है, जो लोग उन्हें परेशान करते हैं उनके खिलाफ एक्शन के लिए कहा है. आपको बता दे कि ब्राह्मण परिवार ने जो आरोप लगाया है उसपर आरोपी परिवार वालो ने कोई प्रतिक्रिया नही दी है.इस पुरे मामले से ग्वालियर में हलचल मच गयी है.

धर्म परिवर्तन की चेतावनी वाला ये पत्र वायरल हो गया तो हड़कंप मच गया. कोतवाली CSP आत्माराम शर्मा ने पीड़ित परिवार के मुखिया को बुलाकर बातचीत की. पुलिस प्रशासन ने उन्हें भरोसा दिलाया कि बिना पुख्ता जांच के पुलिस FIR दर्ज नहीं करेगी. CSP ने बताया कि इस मामले में आज दोनों पक्ष को बुलाकर समझाया गया है. इस्लाम धर्म अपनाने की चेतावनी वाला ये पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments