Home Political Samachar भोपाल नाव हादसा : कमलनाथ व शिवराज ने जताया शोक, मुख्यमंत्री कमलनाथ...

भोपाल नाव हादसा : कमलनाथ व शिवराज ने जताया शोक, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दीए घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, 11-11 लाख के मुआवजे की घोषणा

आज देश भर में एक और जहां गणेश प्रतिमा विसर्जन करने का उल्लास है तो वही दुसरी और यह उल्लास भोपाल में मातम में बदल गया है। भोपाल के खटलापुरा घाट में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 13 लोगो की मृत्यु हो गई है। बताया जा रहा है कि दो नाव में कुल 19 लोग सवार थे। गणेश प्रतिमा के दौरान दोनो नाव पलट गई। जिससे यह हादसा हुआ है। घटना के बाद रेस्क्यू कर 6 लागो को बचा लिया गया लेकिन 13 लोगो की मौत हो गई। हादसे के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मृतको के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। वही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी हादसे पर अपना दुःख प्रकट किया है।

मुख्यमंत्री ने किया 11 लाख रूपये के मुआवजे का एलान –

घटना के बाद से ही भोपाल में मातम छा गया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हादसे पर शोक जाताते हुए प्रत्येक मृतक के परिवार को सरकार की तरफ से 11 लाख रूपये मुआवजा देने की घोषणा की है। साथ ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देते हुए कहां की जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी उसे बख्शा नही जाएगा।

वही हादसे जानकारी मिलते ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान मौके पर पहुंचे एवं मृतक परिवारो को ढांढस बंधाते हुए कहा की दुःख की इस घड़ी में मै पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हुं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments