Home Political Samachar IAS को चैंबर में हड़काते भाजपा MLA का वीडियो हुआ था वायरल..

IAS को चैंबर में हड़काते भाजपा MLA का वीडियो हुआ था वायरल..

आज बात एक ऐसे आईएएस कि जिनके चैंबर के अंदर हुए हंगामे का वीडियो कभी सुर्खियों में रहा था। साल 2019 में आईएएस केएल मीणा मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना शहर में बतौर एसडीएम तैनात थे। यह बात उसी समय की है। एक दिन यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक महेश राय उनके पास एक ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। ज्ञापन लेकर बीजेपी के विधायक अफसर के चैंबर के बाहर खड़े थे।
थोड़ी देर तक जब एसडीएम अपने केबिन से बाहर नहीं आए तब विधायक महेश राय एसडीएम के केबिन के अंदर चले गये। उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कुछ ही देर बाद विधायक ने बाहर मौजूद अपने समर्थकों को भी अंदर बुला लिया। इसके बाद करीब दर्जन भर विधायक समर्थक एसडीएम के कार्यालय के अंदर चले गये।

modi shah

विधायक एसडीएम के सामने अपना रौब झाड़ रहे थे। लेकिन एसडीएम केएल मीणा सिर्फ उनकी बातों को सुन रहे थे। इस दौरान विधायक ने गुस्से में कहा कि आप कैसे अधिकारी हैं साहब, आप बात ही नहीं सुन रहे हैं। जल्दी ही विधायक और भी ज्यादा भड़क गए और एसडीएम के साथ तुम-तड़ाक पर उतर आए। उन्होंने एसडीएम से कहा कि सुनो, अभी तुम नए-नए आए हो। आपको तरीका पता नहीं है कि एक एमएलए से किस तरह से बात करना है।

एक आईएएस अफसर के चैंबर के अंदर हुए इस हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा विधायक को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। बाद में यह बात भी सामने आई थी कि ज्यादा बिजली बिल आने की शिकायत लेकर विधायक, एसडीएम के पास पहुंचे थे।

तहसील कार्यालय में वो एसडीएम से मिलकर अपना ज्ञापन सौंपना चाहते थे। लेकिन एसडीएम ने विधायक को संदेशा भिजवाया कि वो तहसीलदार को ज्ञापन सौंप दें। इसी बात पर विधायक भड़क गए और अपने फिर एसडीएम के चैंबर के अंदर घुस गए थे। इसके बाद उन्होंने एसडीएम के सामने रौब झाड़ा था। इसके बाद विधायक के समर्थकों ने चैंबर में ही एसडीएम के खिलाफ नारे भी लगाए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments