दिवाली बाद शिवराज की शपथ वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष भार्गव का यू-टर्न, बोले – यह सिर्फ चुनावी भाषण

मंगलवार को मध्यप्रदेश के झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी भानु भुरिया के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा था कि “मैं वादा करता हूँ की भानु भूरिया को अधिक से अधिक वोंट दो, दिवाली बाद आपके मामा शिवराजजी मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे। लेकिन शिवराज को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने वाले अपने बयान पर गोपाल भार्गव ने यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा की यह सिर्फ चुनावी भाषण है।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने लिया यू-टर्न 

मंगलवार को दिन भर झाबुआ उपचुनाव का प्रचार कर रात्रि में इंदौर लौटे नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पत्रकारों से चर्चा में अपने भाषण से उन्होंने यू-टर्न लिया है। रेसीडेंसी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए भार्गव ने दिवाली बाद शिवराज की शपथ वाले बयान पर कहा की वह सिर्फ चुनावी भाषण था उसका कोई और अर्थ नही निकाला जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा की वैसे भी हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व इन सब बातों को तय करता है। मै इस बात को कहने का अधिकारी नही हूँ।

आपको बता दे की मध्यप्रदेश में पुनः सत्ता में आने का दावा भाजपा के कई नेता कर चुके है। कैलाश विजयवर्गीय ने भी इसी तरह का बयान दिया था। जिसके बाद मध्यप्रदेश की राजनिती में गहमागहमी छा गई थी।

Leave a Comment