महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बोले – कांग्रेस को वोट दोगे तो भाजपा-शिवसेना मजबूत होगी

महाराष्ट्र्र विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है और जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार हर पार्टी का तेज होता जा रहा है। इसी चुनाव में अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने में जुटे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवेसी ने कांग्रेस को आड़े हाथों ले लिया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा की कांग्रेस को वोट करने से भाजपा-शिवसेना मजबूत होगी।

कांग्रेस को वोट दोगे तो भाजपा-शिवसेना मजबूत होगी 

एआईएमआईएम प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज दिन भर से महाराष्ट्र के चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। महाराष्ट्र के बालापुर विधानसभा सीट से AIMIM  के प्रत्याशी डाॅ. रहमान खान के पक्ष में अकोला में प्रचार करने पहुंचे ओवैसी ने भाजपा-शिवसेना और कांग्रेस को जमकर कौसा है। उन्होंने डाॅ. रहमान के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा की कांग्रेस को बिल्कुल वोट न करे। क्योकि अगर कांग्रेस को वोट दिया तो भाजपा और शिसेना को ताकत मिलेगी। अगर भाजपा-शिवसेना को शिकस्त देनी है तो अपना वोट खराब नही करना है। उन्होंने मुस्लिम वोटरो से खास अपील की है कि वे एकजुट होकर काम करे और डाॅ. रहमान के पक्ष में वोट करें।

आपको बता दे कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा-शिवसेना और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। ओवैसी ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी भी इस चुनाव में उतारे है जिनके लिए वे पुरी तरह से प्रचार में जुटे हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *