राम मंदिर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रभू राम के लिए चुप्पी साधे और न्याय प्रणाली पर विश्वास रखें 

अयोध्या का राम जन्मभूमी का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में कई अलग-अलग पार्टियों ने नेता राम मंदिर निर्माण को लेकर अपनी-अपनी और से टिप्पणियां कर रहें है। सुप्रिम कोर्ट में राम जन्भूमि और बाबरी मस्जिद को लेकर केस जारी है जिसकी सुनवाई रोजाना हो रही। राम मंदिर निर्माण को लेकर अनर्गल बयानबाजी करने वालो पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमला बोला है। महाराष्ट्र के नासिक में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की राम मंदिर का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, इसीलिए चुप्पी साधें और अदालत पर विश्वाश रखें।

बयान बहादुर मामले में अड़ंगे डाल रहें 

राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन लोगो के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ी है जो इस मामले पर विगत दिनो से टिप्पणियां कर रहें। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की पिछले 2 -3 सप्ताह से कुछ बड़बोले लोग अनापशनाप बयानबाजी कर रहे है और राम मंदिर पर बोल रहे है। देश के सभी नागरिको का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक है। जब मामला सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है तो पता नही ये बयान बहादुर कहाँ से टपक गए है, क्यों पूरे मामले में अड़ंगे डाल रहें है, बाबा साहेब आंबेडकर ने जो संविधान दिया है उस पर और हमारी सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा होना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा की में नासिक की पवित्र धरती से ऐसे लोगो से विनती करता हूँ की प्रभू राम के लिए आंख बंद करके भारत की न्यायप्रणाली के प्रति श्रद्धा रखें।

Leave a Comment