BJP के बिना भी हम बना सकते हैं सरकार, मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा – संजय राउत 

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच सरकार बनाने को लेकर कभी मामला सुलझता तो कभी उलझता नजर आ रहा हैं। इसी बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बार फिर इस पर बयान दिया हैं जो आग में घी डालने का काम करता हुआ नजर आ रहा हैं। राउत ने कहा कि शिवसेना भाजपा के बिना भी बहुतम जुटा सकती हैं। इसलिए मुख्यमंत्री शिवसेना का ही रहेगा।

अहंकार में डूबा आदमी या संगठन डूब जाता हैं

शिवसेना ने हाल ही में बीजेपी के साथ सरकार गठन को लेकर नरम रुख दिखाया था लेकिन अब एक बार फिर शिवसेना के नेता संजय राउत ने भाजपा पर हमला बोला हैं। राउत ने कहा कि जनता शिवसेना का मुख्यमंत्री चाहती हैं। इसलिए मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। शिवसेना भाजपा के बिना भी बहुमत जुटा सकती हैं। राउत ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकार में डूबा कोई भी आदमी या संगठन डूब जाता हैं। राउत ने यह भी कहा कि कांग्रेस भी नही चाहती हैं की महाराष्ट्र की सत्ता भाजपा को मिले।

आपको बता दे की हाल ही में महाराष्ट्र चुनाव में भाजपा को 105 सीटे मिली हैं और उसकी सहयोगी शिवसेना को 56 सीटे मिली हैं। दोनों के गठबंधन से महाराष्ट्र में सरकार बन सकती हैं लेकिन मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर दोनों के बीच खींचतान जारी हैं।

Leave a Comment