बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता को लेकर आ’ई बु’री ख’ब’र, शूटिंग छो’ड़ करके…

अपनी एक्टिंग के जलवे से पुरे देश कि जनता के दिलो पर राज करने वाले मनोज बाजपेयी को आप सभी बा खूबी जानते है एक से एक बढ़कर ब्लॉक-बस्टर मूवी देने वाले मनोज बाजपेयी इन दिनों कोरोना के शिकार हो गए है, कोवि,ड-19 जांच में अभिनेता मनोज बाजपेयी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और वह घर पर आइसोलेट कर रहे हैं.बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी कोरोना से सं,क्रमित पाए गए हैं. को,विड-19 जांच में अभिनेता मनोज वाजपेयी के सं,क्रमित होने की पुष्टि हुई है और वह घर पर आइसोलेट कर रहे हैं. वाजपेयी के प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. (10 रूपये का रिचार्ज पाने के लिए यहाँ क्लिक करे)

प्रवक्ता ने कहा कि मनोज बाजपेयी ने पिछले महीने कानू बहल निर्देशित फिल्म ”डिस्पैच” की शूटिंग शुरू की थी. बहल के संक्र,मित पाए जाने के बाद वाजपेयी की कोविड-19 जांच में संक्र,मण की पुष्टि हुई है.मनोज बाजपेयी के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा’ मनोज वाजपेयी उपचाराधीन हैं और उनकी सेहत में सुधार है. वह घर में ही आइसोलेट में हैं और सभी सावधानियां बरत रहे हैं. (10 रुपये का रिचार्ज तुरंत पाने के लिए यहाँ क्लिक करना न भूले)

फिल्म “डिस्पैच’की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है जोकि कुछ महीने बाद दोबारा शुरू होगी.जैसे कि आप सभी जानते है कि इस बीमारी ने देश विदेश को तोड़ कर रख दिया है ,हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को लेकर भी को,रोना की खबर आयी थी,हालांकि अब वो बेहतर ट्रीटमेंट ले रहे है ,रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर ने कल सोशल मीडिया के जरिए ये कहा था कि रणबीर अब बेहतर महसूस कर रहा है ,अब उसे होम क्वारन्टीन में रहना पड़ रहा है बस ,इस खबर से बॉलीवुड को काफी दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है। (10 रूपये का रिचार्ज पाने का सुन्हेरा मौका, यहाँ दो बार क्लिक करके अपना नंबर कमेंट्स बॉक्स में दे)

Leave a Comment