मास्क न लगाने पर पुलिस ने रोका, तो धौंस दिखाने लगा मेयर का भतीजा, कहा- सस्पेंड कराऊं तुझे

देश में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और सरकार द्वारा कई राज्यों में काफी पाबंदियां भी लगाई गई हैं। लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं और जब पुलिस उनसे कोरोना के नियमों का पालन करने को कह रही है, तो अपनी पहुंच की धौंस जमा रहे हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जहां पर जब पुलिस ने एक युवक को मास्क न लगाने पर टोका। तो उसने पुलिसकर्मी को सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली।

वायरल वीडियो में स्कूटी सवार युवक बिना मास्क अपने दोस्त के यहां जा रहा था। पुलिस ने उसे रोककर जब मास्क के बारे में पूछा तो वो रसूख का हवाला देने लगा। इतना ही नहीं इसने पुलिस वालों से कहा कि वो उन्हें सस्पेंड करवा सकता है। वायरल वीडियो में दिख रहे युवक ने पुलिस से कहा कि वो रायपुर मेयर एजाज ढेबर का भतीजा है। इसके बाद ये पुलिस को हड़काने लगा। साथ ही उन्हें सस्पेंड कराने की धमकी देने लगा।

पुलिस वाला उसे समझाने लगे की क्या आपको कोरोना नहीं होगा। तो इसपर मेयर के भतीजे ने हड़काते हुए किसी को फोन किया और पुलिसकर्मी से कहता रहा तुमने मुझे हीरो कैसे कहा। तुमने मेरे साथ बदसलूकी से बात की है। इसी बीच जो शख्स वीडियो बना रहा था। उसे युवक ने वीडियो बनाने से रोक दिया। वहीं मामले को बिगड़ते हुए देख युवक ने अपने गुस्से को काबू किया और कहा कि मैं मास्क खरीदने जा रहा हूं। साथ में ही पुलिस ने युवक का 500 रुपए का चलान भी काट दिया।

दिल्ली में पति पत्नी ने दिखाई थी गुंडागर्दी

दिल्ली से भी एक ऐसी ही वीडियो सामने आई थी। जिसमें कार सवार पति-पत्नी को जब पुलिस ने मास्क न लगाने के चलते रोका। तो वो पुलिस से बदतमीज करने लगा। महिला ने सारी हदे पार करते हुए पुलिस से कहा कि ..तो तुम और तुम्हारा मुख्यमंत्री या तुम्हारा प्रधानमंत्री सारे चने बेचते फिरेंगे.. जरा औकात में… मैंने UPSC मेन्स क्लियर किया है…। इस दौरान एक पुलिस वाले ने ये पूरी घटना कैमरे में कैद कर ली।

वहीं अगले दिन पटेल नगर के रहने वाले इन पति पत्नी पर आपदा अधिनियम के तहत कई धाराएं लगाई गई हैं और इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद ये माफी मांगने लगे।

Leave a Comment