मिथुन चक्रवर्ती ने भा’ज’पा को दिया ब’ड़ा झ’ट’का, कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि….

बंगाल चुनाव को लेकर सियासी पारा गरम है बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाला है जिसको देखते हुआ सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कास ली है, सभी पार्टिया बड़ा-बड़ा वादा कर रही है और एक-दूसरे पर निशाना साध रही है, वहीओ टीएमसी अपनी शाख बचाने में लगी है तो भाजपा अपना रुतबा ज़माने में लगी है , भाजपा ने अपने स्टारप्रचारको की लिस्ट भी जारी कर दिया है जिसको लेकर चर्चा तेज़ है इसी बिच भाजपा को बड़ा झटका लगा है.

मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि वो पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. बीजेपी नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, मिथुन चक्रवर्ती से मेरी बात हुई थी लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से मना किया है.


इससे पहले 7 मार्च को कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी ज्वाइन की थी. बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही उनके चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी मिथुन चक्रवर्ती से बात हुई थी उन्होंने चुनाव लड़ने से मना किया है. अगर पार्टी निर्णय करेगी तो हम मिथुन दा से बात करेंगे और यदि वे चुनाव लड़ना चाहेंगे तो हम लड़ाएंगे.

बीजेपी में शामिल होने से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने संघ प्रमुख मोहन भागवत और कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी. 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में हुई पीएम मोदी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हुए थे. इस मौके पर मिथुन ने कहा था कि हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं और गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है.

Leave a Comment