ममता बनर्जी की जाएगी कुर्सी,उपचुनाव में भी होगी हार,मुकुल राय ने किया ये खुला’सा

ममता के सितारे आजकल ठीक नही नजर आ रहे है ! टीएमसी पार्टी को बंगाल विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत मिला और दूसरी तरफ नंदीग्राम सीट से लड़ रही तृणमूल कांग्रेस पार्टी की मुखिया ममता बनर्जी सीट हासिल करने में असफल रही! ममता अपनी हार से इतना भयभीत हुयी कि ममता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कुछ नेताओं को लोभ देकर तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) में शामिल करना शुरू कर दिया है।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कृष्णा नगर उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा (BJP) के टिकट पर जीत कर तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थामने वाले मुकुल रॉय ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर अब वह खुद घिरते हुए नजर आ रहे हैं। मुकुल रॉय (Mukul Roy)  ने ऐसा क्या बयान दे दिया जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी चुटकुले ले रही है? आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

मुकुल रॉय ने कहा बंगाल में अगला उपचुनाव भाजपा ही जीतेगी

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले मुकुल रॉय (Mukul Roy) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट से चुनाव जीतकर ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल हो गए थे। मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बीते दिनों मुकुल रॉय ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर एक अहम बयान दिया है। मुकुल रॉय ने कहा कि बंगाल में अगला उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी। जबान फिसलने के बाद मुकुल रॉय अपनी बातों को संभालते हुए भी देखे गए थे। भारतीय जनता पार्टी के नेता इस बयान को लेकर अब चुटकी ले रहे हैं।

भाजपा ने किया बयान का स्वागत

नेता मुकुल राय (Mukul Roy) द्वारा दिए इस बयान को भाजपा ने स्वागत किया है। TMC नेता मुकुल रॉय को लेकर BJP कहती हैं कि “मुकुल रॉय ने अनजाने में ही सही लेकिन बिल्कुल सच बोल दिया है।” तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान मुकुल रॉय ने कहा था कि विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पक्की है। इसमें बिल्कुल भी संदेह नहीं है।

मुकुल रॉय 1 मिनट में अपने बयान से पलटे

इस बयान के बाद वहां मौजूद सभी यह विचार करने लगे कि आखिर मुकुल रॉय (Mukul Roy) भारतीय जनता पार्टी की तरफदारी क्यों कर रहे हैं। इसके बाद ही जब मुकुल राय ने अपने बयान पर गौर किया तो उन्हें लगा कि शायद वह टीएमसी पार्टी के विप रीत बोल गए। फिर क्या था मुकुल रॉय ने आव देखा न ताव 1 मिनट में अपने बयान से पलट गए और बातों को संभालते हुए उन्होंने कहा कि “तृणमूल कांग्रेस निस्संदेह उपचुनाव में जीतेगी। भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव में भी जीत दर्ज नहीं कर सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *