यहाँ की मुस्लिम महिलाएं बनवा रही हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर, मंदिर बनाने की वजह आपको हैरान कर देगी…

भारत देश में कई प्रधानमंत्री बने हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनके चाहने वाले ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर के कोने में हैं। पीएम मोदी की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई हैं कि भारत का बच्चा-बच्चा उनका कायल हैं। विश्व स्तर पर पीएम मोदी ने जो पहचान बनाई हैं वो आज से पहले शायद ही किसी भारतीय नेता ने बनाई होगी। पीएम बनने से पहले मोदी पर कई बार मुस्लिम विरोधी होने के आरोप विपक्ष की कई पार्टियों ने लगाए। लेकिन भारत के ही एक राज्य की महिलाएं पीएम मोदी के कार्यो से खुश होकर उनका मंदिर बनवा रही हैं। दरअसल हाल ही में उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर के कलेक्टर कार्यालय पर बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं पहुँची और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने को लेकर कलेक्टर को एक ज्ञापन सौपा हैं।

इसलिए बनवाना चाहती हैं मुस्लिम महिला मोदी का मंदिर –

2014 के लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी ने इतनी लोकप्रियता हासिल की हैं कि 2019 के चुनाव में उन्हें प्रचंड बहुमत मिला हैं। इसी वजह से विश्व का हर देश मोदी से जुड़ना चाहता हैं। मुजफ्फरनगर में मोदी का मंदिर बनाने के लिए ज्ञापन सौपने वाली महिलाओ ने इसके पीछे की वजह मोदी के कार्यो को बताया हैं। ज्ञापन सौपने वाली एक मुस्लिम महिला ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ना सिर्फ देश के अन्य वर्गों के लिए बल्कि मुस्लिम महिलाओं के लिए भी कई अच्छे कार्य कर रहें हैं। इसी वजह से हम उनका मंदिर बनवा रही हैं और इसी सिलसिले में हमने कलेक्टर को एक ज्ञापन सौपा हैं।

स्वयं पैसा एकत्रित कर यहाँ बना रही हैं मंदिर –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के हित के लिए सबसे बड़ा फैसला तीन तलाक कानून बनाकर लिया था। जिसके बाद पीएम मोदी के इस फैसले का स्वागत देश की कई मुस्लिम महिलाओं ने किया था। मुस्लिम महिलाएं यूपी के मुजफ्फरनगर के कृष्णापुरी इलाके में पीएम मोदी का मंदिर बनवा रही हैं। कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुँची मुस्लिम महिला रूबी गजनी ने बताया कि हम कृष्णापुरी इलाके में पीएम मोदी का मंदिर बना रही हैं और इसके लिए हम सभी मुस्लिम महिलाएं अपना-अपना पैसा एकत्रित कर रही हैं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री मोदी को मुस्लिम देश के प्रमुखों के अलावा अन्य देशों से भी सम्मान मिल रहा हैं और यह सम्मान उन्होंने अच्छे कार्य किए हैं इसलिए मिल रहा हैं। मोदीजी ने बहुत अच्छे काम किए हैं इसलिए उन्हें अवार्ड मिल रहा हैं। हम अवार्ड तो नही दे सकती इसलिए उनका मंदिर बनवा रही हैं।

हर मुस्लिम महिला मोदीजी के साथ हैं –

मुजफ्फरनगर में कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुँची मुस्लिम महिलाओ ने बताया कि मोदी जी जब से प्रधानमंत्री बने हैं तब से उन्होंने बहुत अच्छे काम किए हैं। उन्होंने महिलाओं को गैस-चूल्हे वितरित किए हैं। जिनके पास अच्छे घर नही थे उन्हें मोदीजी ने आवास योजना के माध्यम से घर दिए। इसी तरह मुस्लिम समाज की महिलाओं के लिए भी मोदीजी ने बहुत काम किए हैं। हम मोदीजी का मंदिर बना कर देश को यह संदेश देना चाह रही हैं कि सभी मुस्लिम महिलाएं मोदीजी के साथ हैं। बस वे हर वर्ग और हर धर्म-सम्प्रदाय की महिलाओं के लिए हमेशा अच्छे कार्य करते रहें।

Leave a Comment