कमलनाथ के मंत्री के हेमा मालनी के गाल वाले बयान पर पूर्व CM शिवराज ने कहा – इससे सिद्ध होती हैं कांग्रेसियों की मानसिकता

कमलनाथ सरकार के मंत्री द्वारा मंगलवार को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय पर तंज कसते हुए आपत्ति जनक टिप्पणी की थी जिसमे उन्होंने सड़कों को हेमा मालिनी के गाल जैसे बनाने वाला विवादित बयान दिया था। इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीती में हलचल मच गई। भाजपा ने इसका विरोध किया तो वही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसकी तुलना कांग्रेस की मानसिकता से की हैं।

इससे सिद्ध होती हैं कांग्रेस की मानसिकता 

दरअसल कमलनाथ सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा एवं जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा राजधानी भोपाल में मंगलवार को सड़कों का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। सड़कों पर गड्ढो को देखकर जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा था कि “सड़के कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसी हो गयी है, 15-20 दिन में सड़क चकाचक हो जाएगी। जो हेमा मालिनि के गाल जैसी हो जाएगी।”  उनके इस बयान पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को घेरा हैं। पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि “इनकी गम्भीरता क्या हैं..? यह मंत्री हैं.. जो सड़कों की तुलना गालों से करते हैं। इससे सिद्ध होता हैं कि कांग्रेसियों की मानसिकता क्या हैं।” वही शिवराज ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए सरकार को इतिहास की भ्रष्टतम सरकार बताया हैं।

Leave a Comment