पाकिस्तान में श्रीलंका के खिलाड़ियों ने क्रिकेट खेलने से किया इनकार तो इमरान सरकार के मंत्री का आया बेतुका बयान, बोले- इसमें भारत की चाल

आंतकवाद का आका बन बेठा पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा। पाकिस्तान में जो भी हो रहा है उसका कारण वह भारत को ही मानता है। एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी थोथी मानसिकता का परिचय देते हुए भारत पर आरोप लगाए है। श्रीलंका क्रिकेट टिम के खिलाड़ीयों ने पाकिस्तान में सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तानी टीम के साथ खेलने से मना कर दिया था। जिसे पाकिस्तान की इमरान सरकार के मंत्री भारत की चाल बता रहा है।

ट्वीट कर कहा- यह भारत की चाल है 

दरअसल पाकिस्तान ने श्रीलंका के साथ घरेलू क्रिकेट सीरीज के लिए तारीखों का ऐलान किया था। पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची नेशनल स्टेडियम में 27, 29 सितम्बर और 2 अक्टुबर को तीन मैचो की वनडे सीरीज और लाहौर के गद्याफि स्टेडियम में 5, 7 तथा 9 अक्टुबर को तीन टी-20 मेच की सीरीज खेलना है। सोमवार को श्रीलंका टीम के कप्तान दिमुथ करूणारत्ने, लसिथ मलिंगा सहित दस खिलाड़ीयों ने सुरक्षा कारणों को लेकर पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया। श्रीलंका के खिलाड़ीयों द्वारा नाम वापस लेने पर इसे भारत की चाल बतातो हुए पाकिस्तान की इमरान सरकार में विज्ञान एवं प्रद्योगिकि मंत्री फवाद चैधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा की “मुझे कुछ स्पोर्ट्स कमेंटेटर ने बताया की भारत ने श्रीलंका के खिलाड़ियों को धमकाया है कि अगर वो पाकिस्तान खेलने गए तो उन्हें आईपीएल में नही खिलाया जाएगा।” “यह भारत की बहुत ही गंदी चाल है।”

हालांकी श्रीलंका के खेल मंत्री ने कहा है कि वे टीम के खिलाड़ीयों से मुलाकात कर उन्हें समझाएंगे की पाकिस्तान दौरे में उन्हें पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

Leave a Comment