Home Political Samachar कश्मीर पर सवाल पूछते ही पाकिस्तान के PM इमरान पर भड़के डोनल्ड...

कश्मीर पर सवाल पूछते ही पाकिस्तान के PM इमरान पर भड़के डोनल्ड ट्रंप, इमरान के सामने लगाई पाकिस्तानी पत्रकार को फटकार, कह डाली यह बातें

भारत ने जब से कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया है तब से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। कश्मीर के मामलों को अंतरराष्ट्रीय मंचो पर उठा कर कई बार खुदी की कीरकीरी करवाने वाले पाकिस्तान का इस मामले पर कोई भी देश साथ देने को तैयार नही है। सोमवार को अमेरिका पहुंचे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के बिच एक साझा प्रेसवार्ता हुई। जिसमें एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा कश्मीर पर सवाल पूछने पर डोनल्ड ट्रंप इमरान पर भड़क गए एवं पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर क्लास ले ली। इसी प्रेसवार्ता में राष्ट्रपति ट्रंप ने “हाउडी मोदी” कार्यक्रम की भी तारीफ की।

ट्रंप ने इमरान से पूछा कहाँ से लाते हो ऐसे पत्रकार 

डोनल्ड ट्रंप और इमरान की मुलाकात के बाद एक साझा प्रेसवार्ता हुई जिसमे पाकिस्तान के पत्रकार को ट्रंप ने फटकार लगा दी। प्रेसवार्ता में पाकिस्तान के एक न्यू चैनल के रिपोर्टर ने ट्रंप से सवाल किया की क्या आपको कश्मीर के हालात की जानकारी है, वहा ना खाने को खाना है और ना बिजली और पानी है। यह सवाल सुनते ही ट्रंप भड़क गए और उन्होंने इमरान से पूछ लिया कि “ऐसे संवाददाता आप लाते कहां से हो?” इतना ही नही ट्रंप ने उक्त रिपोर्टर की इमरान के सामने ही फटकार लगाते हुए कहा की क्या आप पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा है।

हर बार की तरह इस बार भी कश्मीर के मामले में पाकिस्तान की कीरकीरी हो गई। इसी प्रेसवार्ता में ट्रम्प ने “हाउडी मोदी” कार्यक्रम की जमकर तारीफ करते हुए कहा दोनो देश राजी हो तो वे कश्मीर मसले पर मध्यस्थता करने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments