ICU में घुसकर ABVP कार्यकर्ताओं ने मरीज को पिलाया जूस-खिंचवाई फोटो, प्रशासन बोला- परमिशन नहीं लिया

दुनियाभर में फैले कोरोना संक्रमण से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कई देशों में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान मौत का मंजर देखने को मिल चुका है। आज भारत में भी कुछ ऐसी ही स्थिति बन चुकी है।

हर दिन भारत में लाखों की तादाद में लोग इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। वहीँ हजारों की तादाद में मरीजों की अस्पतालों में मौत हो रही है।

लेकिन इस भयंकर महामारी से लड़ने की जगह आज भी कुछ राजनीतिक दल और संगठन इसे मजाक समझ रहे हैं।

इस कड़ी में न्यूज़ 18 इंडिया के एक वीडियो को कांग्रेस नेता गरिमा मेहरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

CM yogi adityanath

जिसमें यह बताया जा रहा है कि देहरादून के दून मेडिकल अस्पताल में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने आईसीयू में भर्ती कोरोना मरीजों का ऑक्सीजन मास्क हटाकर उन्हें जूस पिलाया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इसकी आलोचना की है। उन्होंने वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि यह बहुत ही शर्मनाक है।

वीडियो में बताया जा रहा है कि एबीवीपी कार्यकर्ता आईसीयू वार्ड में पहुंचकर मरीजों के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं और उन्हें जूस पिला रहे हैं।

इस मामले में कांग्रेस नेता गरिमा मेहरा का कहना है कि राज्य सरकार को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए। ताकि आने वाले वक्त में इस तरह के कृत्य द्वारा आए ना जाए।

modi shah

यह बहुत ही शर्मनाक हरकत है। इन लोगों को आईसीयू वार्ड में जाने की इजाजत किसने दी?

अस्पताल प्रशासन ने कोरोना मरीजों को किसके भरोसे छोड़ा हुआ है। क्योंकि वहां पर किसी की निगरानी नहीं है और इस तरह से लोगों की आवाजाही हो रही है।

कांग्रेस नेता का कहना है कि है ये राज्य में ही नहीं। बल्कि पूरे देश में किरकिरी कराने वाली बात है। एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता अपनी सीमाओं को जानते हुए फोटो खिंचवाने के लिए या अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों के स्वास्थ्य के साथ इस तरह से खिलवाड़ कर रहे हैं।

Leave a Comment