मध्यप्रदेश में फिर गरमाई सियासत, सिंधिया के समर्थन में लगाए गए पोस्टर में दिखे PM मोदी और अमित शाह, जानिए कहा लगे है यह पोस्टर 

मध्यप्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कमल नाथ मुख्यमंत्री बने है तब से कांग्रेस में गुटबाजी थमने का नाम नही ले रही है। प्रदेश में कांग्रेस दो से तीन गुटों में बटी हुई है, इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुट मजबूत माना जा रहा है। कांग्रेस हाई कमान भी इस गुटबाजी को खत्म नही कर पा रही है। यह गुटबाजी मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद लेकर देखी जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर जहाँ  एक और कांग्रेस ने इसका पुरजोर विरोध किया था तो वही दूसरी और एमपी कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका समर्थन करते हुए ट्वीट किया था। इसी को लेकर एक बार फिर सिंधिया सुर्खियों मे आ गए है जो मध्यप्रदेश की राजनीति में भुचाल ला सकता है। एमपी के भिंड में लगे एक पोस्टर ने सिंधिया को फिर से सुर्खियों मे ला दिया है और इस होर्डिंग ने सनसनी मचा दी है।

आखिर क्या है इस होर्डिंग में –

दरअसल गुरूवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड प्रवास पर गए थे और भिंड आगमन को लेकर शहर में कई जगह उनके लिए स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे। जिसमें एक होर्डिंग सुर्खिया बटोर रहा है। भाजपा नेता और भारत रक्षा मंच के जिला संयोजक ह्रदयेश शर्मा द्वारा सिंधिया के स्वागत में एक होर्डिंग लगवाया गया जिसमें सिधिंया द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का समर्थन करने का जिक्र करते हुए लिखा गया है कि धारा 370 हटाए जाने पर भारत सरकार के निर्णय का समर्थन करने वाले भारत माता के लाल ग्वालिय चंबल संभाग की शान श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रथम भिंड आगमन पर स्वागत अभिनंदन और वंदन। इस पोस्टर में सिंधिया के साथ प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो भी लगाई गई है। इस पोस्टर ने मध्यप्रदेश की सियासत में गर्माहट ला दी है।

Leave a Comment