“हाउडी मोदी” कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने मांगी अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से माफी, जानिए आखिर क्या वजह रही  

रविवार रात्रि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में निवासरत भारतीयों द्वारा ह्यूस्टन में आयोजित ऐतिहासिक कार्यक्रम “हाउडी मोदी” को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की खुले दिल से तारीफे की। पीएम मोदी ने ट्रम्प की इतनी तारीफ की कि वे फुले न समाए। इसी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका में निवासरत भारतीयों द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की तारीफ करते हुए अमेरिका और भारत के रिश्तो को खुलकर बताया। कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक अमेरिकी भारतीय मौजुद रहें। हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अलावा कई अमेरिकी सीनेटर्स मौजूद थे। कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी ने एक अमेरिकी सीनेटर्स की पत्नी से माफी मांगी और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी।

इसलिए मांगी पीएम मोदी ने मांफी 

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अमेरिकी सीनेटर मौजुद थे। जिन्होने पीएम मोदी का स्वागत किया। कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जाॅन काॅर्निन की पत्नी से माफी मांगी। पीएमओ द्वारा ट्वीट कीए गए एक विडीयों में पीएम मोदी सीनेटर जाॅन कार्निन की पत्नी से माफी मांगते हुए यह कह रहें है कि ‘‘मैं आपसे माफी मांगना चाहूंगा क्योकि आज आपका जन्मदिन है और आपके जीवन साथी मेरे साथ है। स्वभाविक रूप से आपको मुझसे जलन हो रही होगी। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं।‘‘

दरअसल सीनेटर जाॅन काॅर्निन की पत्नी का रवीवार को जन्मदिन था और जन्मदिन के दिन उनके पति उनके पास ना रहते हुए हाउडी मोदी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। इसपर पीएम मोदी ने हल्के लहजे में माफी मांगी और उन्हें जन्मदिन की बधाई।

Leave a Comment