अमेरिका में सेटल होने के बाद Priyanka Chopra ने बेची मुंबई की दो प्रॉपर्टी, करोड़ों में की डील

priyanka chopra sale mumbai house and office

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास मुंबई में दो अपार्टमेंट थे जिन्हें उन्होंने 7 करोड़ रुपये में बेच दिया है. प्रियंका ने ये डील इसी साल मार्च में की थी और इस बात का खुलासा अब हुआ है.
Priyanka Chopra Properties: बॉलीवुड अभिनेत्री और ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हो चुकी हैं. ऐसे में उनकी मुंबई में मौजूद प्रॉपर्टी का कोई इस्तेमाल नहीं हो रहा और वह बंद पड़ी हैं. यही वजह है कि प्रियंका ने इन प्रॉपर्टीज को करोड़ों के दामों में बेच दिया है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के पास मुंबई में दो अपार्टमेंट थे जिन्हें उन्होंने 7 करोड़ रुपये में बेच दिया है. प्रियंका ने ये डील इसी साल मार्च में की थी और इस बात का खुलासा अब हुआ है.

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका के राज क्लासिक, वर्सोवा, अँधेरी(वेस्ट)मुंबई में सांतवें फ्लोर पर दो अपार्टमेंट थे. इसमें एक अपार्टमेंट की कीमत 4 करोड़ तो दूसरे अपार्टमेंट की कीमत 3 करोड़ रुपये लगी है. इससे पहले प्रियंका ने करण अपार्टमेंट, लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स, अँधेरी(वेस्ट) में स्थित चार फ्लोर के अपार्टमेंट को भी 2 करोड़ रुपये में बेच दिया था.

अमेरिका में सेटल होने के बाद Priyanka Chopra ने बेची मुंबई की दो प्रॉपर्टी, करोड़ों में की डील

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने मुम्बई के ओशिवाड़ा में स्थित अपने सेकंड फ्लोर पर स्थित ऑफिस प्रॉपर्टी को इसी साल जून में लीज़ पर दे दिया है. ऑफिस 2040 स्क्वायर फ़ीट में फैला हुआ है. इसे रेंट पर देकर प्रियंका को 2.11 लाख रूपये का किराया मिल रहा है.

आपको बता दें कि प्रियंका के पास मुंबई के अलावा गोवा, लॉस एंजिलिस में भी काफी प्रॉपर्टी है. शादी के बाद निक और प्रियंका ने लॉस एंजिलिस में एक आलीशान प्रॉपर्टी ख़रीदी है जिसकी कीमत तकरीबन 200 करोड़ रुपये बताई जाती है. प्रियंका इन दिनों लंदन में रहकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं. इनमें टेक्स्ट फॉर यू और अमेज़न की सीरीज सिटाडेल सहित कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. आपको बता दें कि प्रियंका ने दिसंबर 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी. शादी के बाद प्रियंका अमेरिका शिफ्ट हो गईं और उनका इंडिया आना कम हो गया.

अमेरिका में सेटल होने के बाद Priyanka Chopra ने बेची मुंबई की दो प्रॉपर्टी, करोड़ों में की डील

एक और आलीशान बंगला है पास

खबरों के मुताबिक अपने अपार्टमेंट बेच चुकी प्रियंका चोपड़ा के पास उनका मुंबई के जुहू में एक बेहद महल जैसा आलीशान बंगला है। मालूम हो कि यह वही बंगला है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इंगेजमेंट सेरेमनी संपन्न हुई थी। यही नहीं बल्कि प्रियंका का गोवा में बागा बीच के पास एक शानदार घर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *